Home Bihar बीसीसीआई से प्राप्त खिलाड़ियों के उम्र संबंधित पत्र को बीसीए ने जिला संघों को भेजा।

बीसीसीआई से प्राप्त खिलाड़ियों के उम्र संबंधित पत्र को बीसीए ने जिला संघों को भेजा।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना, 5 अगस्त, 2020: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी तथा बीसीए के कार्यकारी सचिव श्री कुमार अरविंद को भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) से प्राप्त पत्र को संघ के सभी मान्यता प्राप्त 38 जिला ईकाईयों के पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश के साथ भेज दिया गया है।


बीसीए के कार्यकारी सचिव श्री कुमार अरविंद ने कहा कि बीसीसीआई के जीएम क्रिकेट ऑपरेशन श्री सबा करीम के पत्रांक बीसीसीआई/एचक्यू/34 (एम2) 1787/2020, दिनांक 31 जुलाई 2020 के पत्र को संलग्न कर सभी जिला संघों को उपलब्ध करा दिया गया है।

उन्होंने कहा कि बीसीसीआई के इस पत्र में आगामी सत्र 2020-21 में खिलाड़ियों की उम्र और आवासीय अभिलेखों से संबंधित मार्गदर्शिका को जिला संघों के माध्यम से खिलाड़ियों, उनके माता-पिता व संबंधित अभिभावकों को प्रेषित करने हेतू ई-मेल के माध्यम से निर्देश दिये गए हैं।

उन्होंने बताया जिला संघों को मार्गदर्शिका का अवलोकन कर आवश्यक जानकारी 07 सितंबर, 2020 को अपराह्न 4 बजे तक बीसीए कार्यकारी सचिव के ई-मेल jointsecretary@biharcricketassociation.com पर अग्रेतर कार्रवाई हेतू भेजने को कहा गया है।इस आशय की जानकारी बीसीए के प्रवक्ता सह अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र द्वारा आज यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति में दी गई है।


Related Articles

error: Content is protected !!