Home Bihar सुरक्षित है मैदान में उपयोग होने वाला बीसीए का सभी सामान: संजय सिंह (जिला संघों के प्रतिनिधि,बीसीए)

सुरक्षित है मैदान में उपयोग होने वाला बीसीए का सभी सामान: संजय सिंह (जिला संघों के प्रतिनिधि,बीसीए)

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 6 अगस्त: काफी दिनों से यह भ्रम फैलाया जा रहा था कि मोइनउल हक स्टेडियम में मैदान में उपयोग होने वाला सामान बर्बाद हो रहा है। बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी भी इस मुत्तलिक काफी चिंतित रहते थे। ये बाते बीसीए जिला संघों के प्रतिनिधि ने खेलबिहार से कही है।

उन्होंने कहा है कि अक्सर बीसीए अध्यक्ष कहते थे, उसे हरहाल में सुरक्षित और संरक्षित करें। इसके लिए समय-समय पर जीएम एडमिन, जीएम क्रिकेट और अन्य लोगों को स्टेडियम भेजकर मामले की हकीकत जानने भेजा जाता था। हर बार यही रिपोर्ट आता रहा कि सामान सुरक्षित है।

गुरूवार को सच्चाई जानने मैं भी अपने मातहतों के साथ मोइनउल हक स्टेडियम पहुंचा और सभी सामान को देखकर तुरंत इसकी रिपोर्ट बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी और कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद को की गई। कहा जाता है कि प्रत्यक्ष से बड़ा प्रमाण कुछ नहीं होता है। इसकी बानगी वहां पहुंचने पर देखने को मिली। सभी सामान शेड के नीचे पड़ा था। एक आध सामान बाहर था तो उसे तुरंत शेड के नीचे रखने का आदेश दिया गया।

सभी सामान का कभर बनाकर उसे और पुख्ता ढंग से संरक्षित करने का निर्णय लिया गया। ग्राउंडस में मौजूद रहने वाले देवी शंकर और उनके अन्य सहयोगियों को यह कहा गया कि आपलोग जब बीसीए के नुमाइंदे हैं तो क्यों नहीं महीने में एक बार स्टार्ट कर चेक कर लेते हैं। इससे इसकी सही तरीके से देखभाल भी हो जाएगी।

मैं एक बात स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि यह सामान किसी व्यक्ति का नहीं बल्कि बिहार क्रिकेट संघ की है। इसपर सभी को ध्यान देने की जरूरत है। ताकि यह सही रहे।इसके अलावे बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी ने खिलाड़ियों के पेमेंट का इनव्हाइस भी 15 दिनों के अंदर तैयार करने का निर्देश दिया है। इस काम में भी तेजी लाया जा रहा है। कोरोना काल नहीं रहता तो यह काम भी कब का खत्म हो जाता। बिहार के खिलाड़ी ही हमारे लिए सर्वोपरि हैं। पूरी कमेटी उनके लिए बेहतर से बेहतर काम करेगी। सबलोग पूरी तन्मयता से निरंतर बेहतर करने में जुटे हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!