Home Bihar cricket association News, रविशंकर प्रसाद सिंह एक सम्मानित बीसीए पूर्व सचिव है,अध्यक्ष द्वारा सस्पेंड करना गलत: प्रेम रंजन पटेल(अध्यक्ष एलडीसीए)

रविशंकर प्रसाद सिंह एक सम्मानित बीसीए पूर्व सचिव है,अध्यक्ष द्वारा सस्पेंड करना गलत: प्रेम रंजन पटेल(अध्यक्ष एलडीसीए)

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 12 अगस्त: बिहार क्रिकेट संघ के 30 जिला क्रिकेट संघ के अधिकारियों के द्वारा नामित अध्यक्ष प्रेम रंजन पटेल ने एक बयान जारी कर खेलबिहार से कहा है कि बीसीसीआई के जीएम सबा करीम के द्वारा एक वेव मिटींग मे बीसीए के वर्तमान सचिव संजय कुमार शामिल हुई।।

आगे श्री पटेल ने कहा बिहार क्रिकेट संघ के तथाकथित अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी जी ने अपने बैठक मे सर्व सम्मत निर्णय ले कर बिहार क्रिकेट एसोसियेसन के सचिव को 6 सालो के लिए ससपेंड कर बीसीसीआई को सुचित कर दिया था । सबसे आश्चर्यजनक यह है कि बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष के बातो को अनसुना करते हुए आज के बीसीसीआई के एनसीए बैठक मे बिहार क्रिकेट संघ के सचिव को बैठक मे भाग लेने के लिए आंमत्रित किया है ।

उन्होंने कहा मिडीया के द्वारा पता चला है कि बिहार क्रिकेट संघ ने पूर्व सचिव रवि शंकर प्रसाद सिंह को 6 सालो के लिए ससपेंड कर दिया है । मै इसका विरोध करता हूँ तथा खंडन करता हूं कि रवि शंकर प्रसाद सिंह बीसीए के सम्मानित पूर्व सचिव के साथ साथ बिहार क्रिकेट मे एक प्रतिसठित नाम है बिहार क्रिकेट संघ के जिले के सदस्यो के द्वारा खुद बहुत सारे आरोप प्रत्यारोप झेल रहे बीसीए के अध्यक्ष ने जल्द बाजी मे एक अवैध तरीके के द्वारा बिहार क्रिकेट एसोसियेसन से रवि शंकर प्रसाद सिंह को ससपेंड करने का आदेश अपने आप मे गलत है बिहार क्रिकेट एसोसियेसन के जिला युनिट के सदस्यो से राय लेने के बाद मै इसको खारिज कर रहा हूँ ।

Related Articles

error: Content is protected !!