Home IPL करुण नायर कोविड-19 से पूरी तरह हुए ठीक,2 हफ़्ते पहले पाए गए थे पॉजिटिव।

करुण नायर कोविड-19 से पूरी तरह हुए ठीक,2 हफ़्ते पहले पाए गए थे पॉजिटिव।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

नई दिल्ली 13 अगस्त: देश में कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते कहर के बीच सेलिब्रेटी भी इस जानलेवा बीमारी की चपेट में आने से नहीं बच पा रहे हैं.

टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले दो भारतीय क्रिकेटरों में से एक करुण नायर (Karun Nair) भी इस जानलेवा महामारी की चपेट में आ गए थे. लेकिन क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशी की खबर ये कही जा सकती है कि करुण अब कोविड-19 (कोरोना वायरस) के प्रकोप से उबर गए हैं और पूरी तरह फिट हो चुके हैं.

2 हफ्ते के लिए रहे थे आइसोलेशन में
करुण नायर कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे. इसकी वजह से उन्हें 2 हफ्ते से ज्यादा वक्त के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रहना पड़ा था. वह इस महामारी की चपेट में आने वाले पहले हाई प्रोफाइल भारतीय क्रिकेटर हैं. हालांकि नायर का 8 अगस्त को कराया गया कोरोना टेस्ट निगेटिव पाया गया है यानी अब वे इस महामारी से उबर चुके हैं.

आईपीएल खेलने के लिए कराया था टेस्ट
दरअसल करुण नायर को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी उस समय मिली थी, जब उनकी आईपीएल (IPL) टीम किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने यूएई में कैंप लगाने के लिए अपने क्रिकेटरों के टेस्ट कराने शुरू किए थे. हालांकि नायर के लिए अब भी यूएई जाने का रास्ता साफ नहीं हुआ है.

उन्हें 20 अगस्त को बंगलूरू से किंग्स इलेवन के कुछ अन्य क्रिकेटर्स के साथ दुबई के लिए विशेष चार्टर्ड विमान में सवार होना है. यही विमान दिल्ली से टीम के बाकी क्रिकेटरों और स्टाफ को लेकर दुबई जाएगा. लेकिन इससे पहले सभी खिलाड़ियों को प्रोटोकॉल के तहत 3 बार और कोरोना टेस्ट कराना होगा. इन टेस्ट में निगेटिव निकलने वाले क्रिकेटर ही दुबई के लिए रवाना होंगे. 

Related Articles

error: Content is protected !!