Home राष्ट्रीय सुनील गावस्कर ने बताया क्यों टीम इंडिया नही जीत सकी 2019 वर्ल्डकप।

सुनील गावस्कर ने बताया क्यों टीम इंडिया नही जीत सकी 2019 वर्ल्डकप।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

नई दिल्ली 24 अगस्त: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने बताया है कि किस वजह से भारत के हाथ से 2019 का वर्ल्ड कप फिसल गया.

गावस्कर का मानना है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट नंबर चार के लिए सही बल्लेबाज का चयन नहीं कर पाई. गावस्कर ने इंडिया टुडे से कहा कि हमने 2019 वर्ल्ड कप में नंबर 4 पर सही बल्लेबाजी नहीं होने की गलती की. अगर हमारे पास वर्ल्ड कप में नंबर चार का सही बल्लेबाज होता तो तस्वीर कुछ और ही होती.

गावस्कर ने कहा, ‘हमे देखना चाहिए कि नंबर 4, 5 और 6 में कौन से बल्लेबाज हैं, जो टॉप में भी बल्लेबाजी में था

सुनील गावस्कर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि भारत की टॉप 3 बल्लेबाजी लाइनअप इतनी शानदार है कि नंबर-4 और 5 के बल्लेबाजों को ज्यादा बॉल खेलने का मौका नहीं मिलता है, लेकिन फिर भी मुझे लगता है कि अगर हमने 2019 वर्ल्ड कप के लिए उचित नंबर-4 चुना होता, तो कहानी कुछ और हो सकती थी.’

आपको बता दें कि अंबति रायडू वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिली थी. उनकी जगह पर विजय शंकर को टीम में शामिल कर लिया गया था और उसके बाद रायडू का थ्रीडी वाला बयान काफी चर्चा में रहा था. अंबति रायडू ने इसके बाद संन्यास का भी ऐलान कर दिया था, हालांकि बाद में उन्होंने रिटायरमेंट से वापसी की.

Related Articles

error: Content is protected !!