Home Bihar Cricket News, D.M.S Cricket Academy में 15 सितंबर तक होगा फ्री नामांकन।जल्द संपर्क करें

D.M.S Cricket Academy में 15 सितंबर तक होगा फ्री नामांकन।जल्द संपर्क करें

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 2 सितंबर: बिहार के क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए अंतरास्ट्रीय स्तर के क्रिकेट एकेडमी की कमी को अब पूरा करने के लिए उपलब्ध है आपके लिए डीएमएस क्रिकेट एकेडमी जो खिलाड़ियों की जरूरतों को समझते हुई अंतरास्ट्रीय स्तर के क्रिकेट के सभी सुविधाओं से उपलब्ध है।डीएमएस क्रिकेट एकेडमी ने खिलाड़ियों के विशेष अनुरोध पर फ्री नामांकन की तिथि को अब 15 सितंबर तक के लिए बढ़ा दिया है।

कई खिलाड़ियों का कहना होता है की हमे अच्छी सुविधा वाले क्रिकेट एकेडमी नहीं मिलती है जिससे उन्हें अपने क्रिकेट में डेवलपमेन्ट देखने को नहीं मिलता है इस अभी कमी को दूर करते हुए हर सुविधा के साथ डीएमएस क्रिकेट एकेडमी को खोला गया है।

कहा उपलब्ध है डीएमएस क्रिकेट एकेडमी और नामांकन फ्री कैसे करबायेंगे खिलाडी ?

बिहार का पहला अंतरास्ट्रीय स्तर की क्रिकेट एकेडमी डीएमएस क्रिकेट एकेडमी बिहार के राजधानी पटना में पटना एम्स से 2.5 किलोमीटर पर जानीपुर में इस्तिथ है.जिसमे खिलाड़ियों के विशेष अनुरोध पर अगस्त महीने तक के लिए नामांकन फ्री कर दिया गया है और यह खिलाड़ियों के लिए अंतिम मौका होगा फ्री नामांकन करबाने का खिलाडी 15 सितंबर तक करबा सकते है फ्री नामांकन।

क्यों है डीएमएस क्रिकेट एकेडमी इतना ख़ास और क्या- क्या सुविधाएँ उपलब्ध है डीएमएस क्रिकेट एकेडमी पटना में ?

डीएमएस क्रिकेट एकेडमी इतना खास इसलिए है क्योकि इस क्रिकेक्ट एकेडमी में आपको बोलिंग मशीन,एस्ट्रो टर्फ ,टर्फ विकेट ,वीडियो एनालिसिस, फ़िटनेस प्रोग्राम, नेशनल और इंटरनेशनल टूर , अपना खुद का बड़ा क्रिकेट ग्राउंड मैचों के लिए,हाई प्रोफॉमेंश कैम्प,प्रैक्टिस के लिए ग्रसि फील्ड मैटिंग विकेट, टर्फ विकेट के साथ ग्राफ़िक विकेट,6 दिन की प्रैक्टिस फैसिलिटी ,अपना खूबसूरत बड़ा मैदान जिसमे मैच खेलने की सुविधा तथा क्वालिफाइड प्रोफेशनल कोच इसके साथ सितंबर महीने से हॉस्टल फैसिलिटी भी उपलब्ध कराया जाएगा।।

कैसे करबायेंगे खिलाडी अपना फ्री नामांकन और कहा ?

फ्री नामांकन की जानकारी डीएमएस क्रिकेट एकेडमी बिहार के हेड रोहित यादव देते हुई बताया कि लॉक डाउन के कारण कई खिलाड़ी अपना फ्री एडमिशन जुलाई महीने में नही करबा पाए जिसके बाद खिलाड़ियों को एक और मौका देते हुए अगस्त महीने तक के लिए फ्री एडमिशन कर दिया गया है।उन्होंने आगे कहा कि एकेडमी में सितंबर महीने से प्रैक्टिस,मैच शुरू कर दिया जाएगा।

डीएमएस क्रिकेट एकेडमी में एडमिशन 15 सितंबर तक फ्री है एडमिशन से जुड़े जानकारी डीएमएस बिहार हेड रोहित यादव से संपर्क करे:6204608062. 9386773417

Related Articles

error: Content is protected !!