Home IPL ब्रोवो ने बताया चेन्नई सुपरकिंग्स का अगला कप्तान कौन होगा?देखे ख़बर

ब्रोवो ने बताया चेन्नई सुपरकिंग्स का अगला कप्तान कौन होगा?देखे ख़बर

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

26 अगस्त: चेन्नई सुपरकिंग्स के वर्तमान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी है लेकिन अगले कप्तान के रूप में किसे देखा जा रहा है इसका खुलासा ब्रोवो ने एबीपी न्यूज के ख़ास बात चीत में बताया है ।

एबीपी न्यूज के साथ खास बातचीत में ब्रावो ने आखिरकार ये खुलासा किया कि धोनी को ये गाना कितना पंसद आया और उनकी पत्नी ने इसमें क्या मदद की थी. वहीं चेन्नई के लिए आईपीएल में अगला कप्तान कौन हो सकता है, इसको लेकर भी ब्रावो ने जवाब दिया.

सवाल- जवाब

सवाल- एमएस धोनी पर गाना आपने कैसे बनाया और साक्षी धोनी ने आपकी कैसे मदद की?

जवाब– धोनी ने क्रिकेट, अपने देश और मेरे लिए काफी कुछ किया है. उनका और मेरे बीच का रिश्ता अलग है. मैंने अपनी म्यूजिकल टीम से कहा था कि धोनी के रिटायरमेंट से पहले मैं उनके लिए एक गाना बनाना चाहता हूं जो उनके करियर पर होगा. ये एक मजेदार गाना होना चाहिए. मैंने गाना बनाया और धोनी की पत्नी साक्षी ने मुझे आइडिया भी दिया. उन्होंने इस गाने को बदलकर हेलीकॉप्टर किया और फिर बाद में धोनी को ये गाना खूब पसंद आया. मुझे अंत में खुशी हुई कि ये गाना मात्र 18 घंटों में मिलियन व्यूज़ पहुंच गया. यानी की फैंस को ये गाना पसंद आया.

सवाल- चेन्नई का अगला कप्तान कौन?

जवाब– धोनी ये बात अच्छे से जानते हैं कि वो कप्तानी कब छोड़ेंगे. वो सबकुछ सोच विचार कर फैसला लेते हैं. मुझे लगता है कि अगला कप्तान वो रैना या किसी युवा खिलाड़ी को बना सकते हैं. हालांकि इससे कुछ बदलेगा नहीं क्योंकि चेन्नई कैसे खेलती है ये सभी जानते हैं.

सवाल- चेन्नई की जीत का राज?

जवाब– ये सभी की बदौलत है यानी की टीम के खिलाड़ी, फ्रेंचाइजी, मालिक सभी मिलकर काम करते हैं. जिससे ये टीम इतनी सफल रही है. टीम में बेहतरीन खिलाड़ी हैं जिनके पास काफी सालों का अनुभव है. हमारे पास बाहरी प्रेशर नहीं होता न ही कप्तान की तरफ से. और सबसे बड़ी बात हमारे फैंस सबसे ज्यादा और सबसे अलग हैं. इससे हमें काफी सपोर्ट मिलता है जिससे हमारी टीम लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करती है.

सवाल- बायो सुरक्षित बबल में आप कैसे खेल पाएंगे?

जवाब– मैं खेल को लेकर उत्साहित हूं. भले ही मैच बिना फैंस के होंगे लेकिन मेरी एनर्जी, मेरा खेल के प्रति जोश पहले की तरह ही रहेगा. मैं हमेशा तैयार रहता हूं मैच के लिए चाहे लोग हो या न हों. ये थोड़ा अजीब होगा लेकिन हम खुश किस्मत हैं कि हमें मैच खेलने के लिए मिल रहा है.

क्या ये टूर्नामेंट कर्फ्यू की तरह हो रहा है?

जवाब– देखिए ये थोड़ा अलग तो जरूर है क्योंकि आप बाहर नहीं जा सकते, बाहरी लोगों से नहीं मिल सकते. लेकिन मैच, खिलाड़ी वहीं हैं. सब एक जैसा है. टीमों के बीच मुकाबला पहले जैसा ही रहेगा. सबकुछ चैलेंजिंग है लेकिन हम इस नए तरीके के टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. क्योंकि इतने महीनों बाद क्रिकेट की वापसी हो रही है ऐसे में ये आईपीएल मजेदार होने वाला है.

Related Articles

error: Content is protected !!