Home IPL चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार बल्लेबाज़ सुरेश रैना आईपीएल से बाहर

चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार बल्लेबाज़ सुरेश रैना आईपीएल से बाहर

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

आईपीएल के 13वें सीजन के आगाज से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हैं। व्यक्तिगत कारणों से सुरेश रैना यूएई से वापस अपने घर लौट गए हैं और इस पूरे आईपीएल सीजन नहीं खेलेंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर ये जानकारी दी गई। सीएसके के अफिशियल ट्वीट में लिखा गया ” सुरेश रैना व्यक्तिगत कारणों से वापस भारत लौट गए हैं और वो इस पूरे आईपीएल सीजन उपलब्ध नहीं रहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स सुरेश रैना और उनकी फैमिली को पूरा सपोर्ट करती है।”

अभी हाल ही में खबर आई थी कि चेन्नई सुपर किंग्स के 10 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स के पॉजिटिव खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और अधिकारियों के नाम भी तक सामने नहीं आए हैं। खबरों में यह भी सामने आया है कि हाल ही में भारत के लिए खेलने वाला मीडियम पेसर पॉजिटिव आया है।

बीसीसीआई मामले पर नजर बनाए हुए है और इसमें हस्तक्षेप करते हुए जल्दी ही कोई हल निकालने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि टीम के सदस्यों को प्रोटोकॉल के तहत आइसोलेशन में भेज दिया गया है। चेन्नई में खिलाड़ियों का ट्रेनिंग कैम्प था, शायद टीम के सपोर्ट स्टाफ के सदस्य वहां से संक्रमित हुए होंगे। मामले की गंभीरता को देखते हुए बीसीसीआई ने संज्ञान लिया है।

Related Articles

error: Content is protected !!