Home उत्तराखंड दिव्यांग क्रिकेटर राजेंद्र धामी की मदद को आगे आई CAU,76हज़ार की मदद पहुँचाई।

दिव्यांग क्रिकेटर राजेंद्र धामी की मदद को आगे आई CAU,76हज़ार की मदद पहुँचाई।

by Khelbihar.com

खेबिहार.कॉम न्यूज़

पिथौरागढ(उत्तराखंड): क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ( CAU) की तीन जिला संघो नैनीताल , पिथौरागढ़ और अल्मोड़ा के सदस्यों ने भारत की दिव्यांग क्रिकेट टीम के खिलाड़ी राजेंद्र सिंह धामी की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

बीते शुक्रवार को नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै , किशन अनेरिया , दीपांक वर्मा , भूपेश बिष्ट , पिथौरागढ़ सीएयू के सचिव उमेश जोशी , पंकज कुमार , जितेंद्र पोखरिया , कमलेश पोखरिया क्रिकेटर राजेंद्र धामी के गांव रैकोट ग्राम पंचायत ख्वाकोट पहुंचे जहां पर उन्हें मदद राशि 76 हजार रुपये की धनराशि प्रदान की गई ।

धनराशि में सर्वाधिक 51 हजार की धनराशि नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन , 15 हजार की राशि पिथौरागढ़ क्रिकेट एसोसिएशन और 11 हज़ार की राशि हजार की धनराशि अल्मोड़ा इकाई द्वारा प्रदत्त की गई ।

इस मौके पर क्रिकेटर राजेंद्र सिंह धामी ने मदद के लिए क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा का विशेष अभार जताया । मनरेगा के तहत मजदूरी कर रहे धामीः एमए , बीएड कर चुके दिव्यांग क्रिकेटर वर्तमान में मनरेगा के तहत पत्थर तोड़ रहे हैं ।

भारत की दिव्यांग टीम के ऑलराउंडर राजेंद्र भारत की तरफ से दिव्यांग ट्रीम से पाकिस्तान , नेपाल और बांग्लादेश के खिलाफ नेपाल में खेली गई प्रतियोगिता में प्रतिभाग कर चुके हैं ।

Related Articles

error: Content is protected !!