Home उत्तराखंड सीएयू के काउंसलर दीपक मेहरा पहुँचे चंपावत किया गया भव्य स्वागत,खेल के लिए करेंगे मदद।

सीएयू के काउंसलर दीपक मेहरा पहुँचे चंपावत किया गया भव्य स्वागत,खेल के लिए करेंगे मदद।

by Khelbihar.com

खेलबिहार.कॉम न्यूज़

चम्पावत (उत्तराखंड) 6 Sept: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू)के काउंसलर दीपक मेहरा कुमाऊँ के दौरे पर है और आज उन्होंने चंपावत में क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ चंपावत के कार्यालय में जिला पदाधिकारियो ने उनका स्वागत किया ,और पदाधिकरियों के साथ बैठक की.

सीएयू काउंसलर दीपक मेहरा ने सभी का आभार जताया और पहाड़ में खेल गतिविधियों को बढ़ाने के लिये सीएयू की ओर से जो संभव मदद होगी वो की जायेगी। काउंसलर दीपक मेहरा ने उसके बाद चंपावत में जी आई सी के खेल मैदान का निरीक्षण किया,साथ ही मैदान को देखकर कहा है कि क्षेत्र में खेल की आपार संभावना है साथ ही यहाँ से प्रतिभाव भी निकल कर अच्छा प्रदर्शन कर रहे है।।

उन्होंने कहा यहाँ प्रदेश स्तर पर जल्द ही खेल गतिविधियों शुरू हो सकती है उन्होंने आगे कहा ब्लॉक स्तर पर पदाधिकारियो की नियुक्ति कर खेल को बढ़ावा दिया जा सकता है,साथ ही कहा पहाड़ में मैदान की कमी होने से युवा क्रिकेटर को उचित माध्यम नही मिल रहा है,सीएयू पूरे प्रदेश के पहाड़ और मैदान के क्षेत्रो में क्रिकेट एकेडमी भी खोलने पर विचार कर रही है।।

क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ सीएयू के काउंसलर दीपक मेहरा

प्रदेश में जिन खिलाड़ियो ने रजिस्ट्रेशन नही कराया है वे 7 सितंबर तक रजिस्ट्रेशन करवा लें,इस मौके पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ चंपावत के सचिव नीरज वर्मा,कोषाध्यक्ष कुलदीप वर्मा,हेमन्त वर्मा,क्रिकेट एशोसिएशन ऑफ बागेश्वर के अध्यक्ष सुरेश सोनियाल, सचिव रमेश दानू, जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै,किशन अनेरिया,प्रदीप गड़िया, रामचंद्र पांडे,विकास साह, रोहित बिष्ट,हिमांशु वर्मा,दीपक जोशी, मयुख चौधरी,तुषार वर्मा,तरुण वर्मा,कपिल खर्कवाल, नरेंद्र अधिकारी,महेश नाथ,महेंद्र बोरा, प्रदीप बोरा, दीपक वर्मा,मुकेश टम्टा ,कविता नेगी ,तनुजा वर्मा, कल्पना गहतोड़ी, सुनीता, आदि लोग मौजूद थे,।

avatar

Related Articles

error: Content is protected !!