Home Bihar Cricket News, बक्सर जिला क्रिकेट संघ के COMकी बैठक सम्पन्न,क्लबों का रजिस्ट्रेशन 11 सीतम्बर से।

बक्सर जिला क्रिकेट संघ के COMकी बैठक सम्पन्न,क्लबों का रजिस्ट्रेशन 11 सीतम्बर से।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

बक्सर 6 सीतम्बर: आज बक्सर जिला क्रिकेट संघ (बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त) के COM (कार्यकारिणी समिति) की बैठक संघ के अध्यक्ष श्री सुरेश कुमार अग्रवाल जी के आवासीय कार्यालय पर संपन्न हुई ।इसकी जानकारी खेलबिहार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी गई।

बैठक में सर्वप्रथम सत्र- 2020-21 के जिला क्रिकेट- लीग के लिए क्लबों के पंजीकरण को प्रारंभ करने पर विचार विमर्श हुआ । बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि दिनांक-11-09-2020 से क्लबों के पंजीकरण का कार्य प्रारंभ करते हुए दिनांक- 11 सितंबर से दिनांक-15 सितंबर तक खिलाड़ियों का क्लब स्थानांतरण एवं पंजीकरण हेतु आवेदन पत्र प्राप्त किए जाएंगे । जबकि दिनांक-16 सितंबर से दिनांक- 25 सितंबर तक क्लब पंजीकरण फार्म प्राप्त कर जमा किया जा सकेगा।


बैठक में संघ के अध्यक्ष सुरेश कुमार अग्रवाल द्वारा जानकारी दी गई कि बिहार क्रिकेट संघ द्वारा, एक पत्र (मेेल), बिहार के सभी जिलों के माननीय जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक महोदय को जारी की गई है, कि जिलों में कौन सा जिला क्रिकेट संघ बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त है । इसके पीछे का कारण यह है कि खिलाड़ियों को दिग्भ्रमित करने के लिए कई जिलों में एक समानांतर संगठन कार्यरत है।

माननीय जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक महोदय को भेजा गया पत्र, बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष एवं कार्यकारी सचिव के द्वारा हस्ताक्षरित है, जिसमें स्पष्ट तौर पर यह कहा गया है कि पत्र में अंकित जिला क्रिकेट संघों की कार्यकारिणी समिति के अलावा अन्य कोई भी संस्था बिहार क्रिकेट संघ (BCA)से पंजीकृत नहीं है।


उपरोक्त जानकारी के आलोक में बक्सर जिला क्रिकेट संघ के सचिव विनय कुमार सिंह के द्वारा कहा गया कि अब जिले के खिलाड़ियों में पिछले सत्र की भाँति कोई भ्रम की स्थिति नहीं होना चाहिए। इसके प्रमाणित के लिए खेलबिहार को बीसीए से प्राप्त में कई कॉपी भी दी गई जो खेलबिहार के पास भी उपलब्ध हैं।।


इस सत्र के पंजीकरण हेतु पंजीकरण फार्म रामबाग,पी०पी० रोड स्थित संघ के कार्यालय से प्राप्त किया जा सकता है। विशेष जानकारी हेतु संघ के सचिव के मोबाइल नंबर- 7004971007 पर संपर्क किया जा सकता है।

Related Articles

error: Content is protected !!