Home उत्तराखंडUTTRAKHAND CAU ने खिलाड़ियों के लिए रजिस्ट्रेशन तिथि बढ़ाई,चम्पावत जिले के खिलाड़ी19 तक भरे फॉर्म:नीरज वर्मा(सचिव)

CAU ने खिलाड़ियों के लिए रजिस्ट्रेशन तिथि बढ़ाई,चम्पावत जिले के खिलाड़ी19 तक भरे फॉर्म:नीरज वर्मा(सचिव)

by Khelbihar.com

खेलबिहार. कॉम न्यूज़

चम्पावत(उत्तराखंड)13 सितंबर: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने एक बार फिर खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन की तिथि को बढ़ा दिया है ।सीएयू एक बार पुनः उन खिलाड़ियों के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए पोर्टल को खोल दिया जो अभी तक रजिट्रेशन नही करबा पाए है।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ चम्पावत के सचिव नीरज वर्मा ने खेलबिहार न्यूज़ को बताया है कि क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ( सी ए यू ) की गाइडलाइन के अनुसार अनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रकिया दिनाँक 14 सितम्बर से 19 सितम्बर 2020 तक पुनः सभी आयु वर्ग के खिलाड़ियों के लिए ( अंडर 14 , 16,19 , 23 तथा सीनियर एवं महिला व पुरुष ) खोल दिया गया है।

श्री वर्मा ने आगे बताया कि जिन खिलाड़ियों ने अपना अनलाइन रजिस्ट्रेशन नहीं करवाया है वो अपना रजिस्ट्रेशन 14 सितम्बर से 19 सितम्बर के मध्य अवश्य करवा लें । बिना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के कोई भी खिलाड़ी सी ए यू की किसी भी प्रतियोगिता में , चाहे वो किसी भी आयु वर्ग की हो , प्रतिभाग नहीं कर सकते हैं ।

उन्होंने बताया कि खिलाड़ी क्रिकेट एसोसिएशन आफ चम्पावत के सचिव नीरज वर्मा के मोबाइल नम्बर 9675662717 पर या क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ चम्पावत के कार्यालय के मो न 0 7455080799 से संपर्क कर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ।

Related Articles

error: Content is protected !!