Home उत्तराखंडUTTRAKHAND उधम सिंह नगर के क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए रजिस्ट्रेशन कराने का आखिरी मौका:अजय तिवारी(अध्यक्ष CAUSN)

उधम सिंह नगर के क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए रजिस्ट्रेशन कराने का आखिरी मौका:अजय तिवारी(अध्यक्ष CAUSN)

by Khelbihar.com

खेलबिहार. कॉम न्यूज़

उधम सिंह नगर(उत्तराखंड): क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सी ए यू )के दिशा निर्देश से क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उधम सिंह नगर जिला इकाई से रजिस्ट्रेशन कराने के लिए खिलाड़ियों को आखरी मौका मिला है।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उधम सिंह नगर के अध्यक्ष अजय तिवारी ने बताया कि जिन खिलाड़ियों ने अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है वह हर हाल में 14 सितंबर से 19 सितंबर तक ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा लें।

उन्होंने कहा” सभी खिलाड़ियों को बताना चाहता हूं कि बिना रजिस्ट्रेशन के कोई भी खिलाड़ी क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की किसी भी प्रतियोगिता व ट्रायल में भाग नहीं ले सकते है चाहे वह किसी भी आयु वर्ग की प्रतियोगिता हो या ट्रायल।

अध्यक्ष अजय तिवारी ने आगे कहा कि सीएयू के तत्वधान में आगामी घरेलू क्रिकेट सीजन (BCCI)के विभिन्न आयु वर्ग 14,16 ,19,23 और सीनियर पुरुष तथा महिला 19,23 और सीनियर वर्ग हेतु 2020 के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने का आखिरी मौका सीएयू के ओर से दिया गया है।

उन्होंने कहा जो क्रिकेट के क्षेत्र में अपना भविष्य तलाश रहा है वह अपना रजिस्ट्रेशन 19 सितंबर तक करा ले खिलाड़ियों रजिस्ट्रेशन के लिए क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उधम सिंह नगर के कार्यालय वार्ड नंबर 1 करतारपुर रोड गदरपुर उधम सिंह नगर आ सकते हैं तथा अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के मोबाइल नंबर 97567 20003 पर संपर्क कर सकते हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!