Home IPL आईपीएल में 71 रनों की पारी खेलने के बाद अंबाती रायडू ने दिया बड़ा बयान?

आईपीएल में 71 रनों की पारी खेलने के बाद अंबाती रायडू ने दिया बड़ा बयान?

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

दुबई 20 सितंबर: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से मात देकर अपने अभियान का शानदार आगाज किया है.

सीएसके की जीत में पिछले साल वर्ल्ड कप में जगह बनाने से चूकने वाले खिलाड़ी अंबाती रायडू ने अहम भूमिका निभाई. अंबाती रायडू ने कहा है कि टीम ने यूएई आने से पहले चेन्नई में अभ्यास किया था जिससे टीम को मदद मिली.

रायडू ने 48 गेंदों पर 71 रनों की पारी खेली और फाफ डु प्लेसिस के साथ तीसरे विकेट के लिए 115 रन जोड़े. यह साझेदारी तब हुई जब टीम ने अपने दो विकेट महज छह रनों पर ही खो दिए थे. रायडू को अपनी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया.

रायडू ने बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए लॉकडाउन एक ब्रेक जैसा था. रायडू ने कहा, “हम ट्रेनिंग कर रहे थे और यह रुक कर दोबारा शुरू करने जैसा था. लीग के स्थगित होने से पहले भी हम अभ्यास कर रहे थे.”

रायडू ने कहा, “पिच नई गेंद से कुछ हरकतें कर रही थी लेकिन एक बार ओस आई तो बल्लेबाजी आसान हो गई. हम सिर्फ वहां टिके रहना चाहते थे. हमने चेन्नई में अभ्यास किया और इससे हमें काफी मदद मिली और इसके बाद दुबई में भी हमने अभ्यास किया. हम काफी खुश हैं.”

बता दें कि सीएसके ने 163 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पहले दो ओवरों में ही दो विकेट गंवा दिए थे. लेकिन रायडू और डु प्लेसिस ने मोर्चा संभाला और टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया. रायडू ने पिछले साल वर्ल्ड कप में जगह नहीं मिलने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का एलान कर दिया था. हालांकि इस एलान के कुछ दिन बाद ही उन्होंने अपना संन्यास का फैसला वापस ले लिया.

Related Articles

error: Content is protected !!