Home IPL मंयक अग्रवाल को दिल्ली के खिलाफ मैच न खत्म कर पाने का मलाल,सुपर ओवर में हारा पंजाब।

मंयक अग्रवाल को दिल्ली के खिलाफ मैच न खत्म कर पाने का मलाल,सुपर ओवर में हारा पंजाब।

by Khelbihar.com

दुबई 21 सितंबर: इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL2020)किंग्ल इलेवन पंजाब (KXIP)और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला गया इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) का दूसरे मैच काफी रोमांचक रहा।

मैच का फैसला सुपर ओवर में हुआ, जिसमें दिल्ली की टीम को जीत मिली। पंजाब की तरफ से ओपनर बल्लेबजा मयंक अग्रवाल ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 89 रन की पारी खेली, लेकिन उनकी पारी काम नहीं आई। मैच बाद उन्होंने कहा कि उन्हें मैच को खत्म न कर पाने का दुख है। साथ ही उन्होंने मार्कस स्टोइनिस की तारीफ की। बता दें कि पंजाब को आखिरी दो गेंद पर जीत के लिए एक रन की जरुरत थी, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने दो गेंद पर दो विकेट ले लिया मैच टाई हो गया। 

मैच के बाद मंयक ने कहा कि हमारा दिन मुश्किल भरा था। जिस तरह से हमने मैच में वापसी की वह शानदार था। हमने नई गेंद से शानदार गेंदबाजी की। जिस स्थिति में हम थे वहां से मैच न जीतने पाने पर काफी दुख हुआ। उन्होंने कहा कि यह पहला ही मैच था। देखते हैं हम आगे कैसा प्रदर्शन करते हैं। निश्चित रूप से, हमें एक रन की जरुरत होने पर मैच जीतना चाहिए था। 

29 वर्षीय मयंक ने कहा कि 158 रन का स्कोर काफी अच्छा लक्ष्य था। ब्रेक पर जाते वक्त हम सोच रहे थे कि अगर हमने अच्छी पार्टनरशिप की और नई गेंद पर विकेट नहीं खोया तो हम मैच जीत सकते हैं। हमने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए बढ़िया बल्लेबाजी की। उन्होंने स्टोइनिस की तारीफ की, जिन्होंने 21 गेंद पर 53 रन की पारी खेली।

उनकी पारी की मदद से दिल्ली ने अंतिम तीन ओवर में 57 रन बनाए। मयंक ने कहा कि स्टोइनिस ने शानदार बल्लेबाजी की और हमने थोड़ी सी गलती की उन्होंने इसका पूरा फायदा उठाया। इसके लिए वह तारीफ के पात्र हैं। उनके लिए मैच शानदार रहा। दिल्ली के लिए उन्होंने डेथ ओवर में शानदार काम किया। 

Related Articles

error: Content is protected !!