Home IPL सुरेश रैना के खिलाफ चेन्नई सुपरकिंग्स ने उठाया कड़ा कदम,इस लिस्ट से कर दी छुट्टी।

सुरेश रैना के खिलाफ चेन्नई सुपरकिंग्स ने उठाया कड़ा कदम,इस लिस्ट से कर दी छुट्टी।

by Khelbihar.com

दुबई 30 सितंबर: इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास की सबसे कामयाब टीम चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन में बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. सीएसके ने अपने शुरुआती तीन में से दो मैच गंवा दिए हैं. पिछले दो मैचों में टीम को अपने धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना की कमी खली है. लेकिन 13वें सीजन में हिस्सा नहीं लेने वाले सुरेश रैना का नाम अब सीएसके की वेबसाइट से हटा दिया गया है.

सुरेश रैना कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए दुबई से वापस इंडिया लौट आए थे. सुरेश रैना ने कहा था कि वह अपने परिवार के साथ खतरा मोल नहीं ले सकते. इसके साथ ही रैना की टीम के कप्तान धोनी और मैनेजमेंट के साथ विवाद की खबरें भी सामने आईं.

सुरेश रैना ने हालांकि बाद में संकेत दिए कि वह इस सीजन में दोबारा खेल सकते हैं. लेकिन अब सीएसके ने अपने वेबसाइट को अपडेट किया है. सीएसके ने अपने खिलाड़ियों की नई लिस्ट वेबसाइट पर डाली है और उसमें सुरेश रैना का नाम और तस्वीर नहीं है.

सीएसके के इस फैसले से साफ हो गया है कि सुरेश रैना अब किसी भी कीमत पर 13वें सीजन में हिस्सा लेते हुए दिखाई नहीं देंगे. सुरेश रैना को लेकर सीएसके के सीईओ ने भी साफ किया है कि उनकी टीम में वापसी नहीं होने जा रही है.

इसके अलावा हरभजन सिंह का नाम भी सीएसके के खिलाड़ियों की लिस्ट से हटा दिया गया है. हरभजन सिंह ने निजी कारणों से 13वें सीजन में खेलने से इंकार कर दिया था.

लगातार दो हार के बाद हालांकि टीम के कोट फ्लेमिंग ने सुरेश रैना की कमी खलने की बात को स्वीकार किया था. फ्लेमिंग का कहना था कि रैना के रहने से टीम का बैलेंस काफी मजबूत रहता है और वह अब पूरी तरह से बिगड़ गया है.

Related Articles

error: Content is protected !!