Home IPL धोनी ने हार पर तोड़ी चुप्पी, बताया किन गलतियों का खामियाजा भुगत रही है टीम।

धोनी ने हार पर तोड़ी चुप्पी, बताया किन गलतियों का खामियाजा भुगत रही है टीम।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

3 अक्टूबर: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 में सीएसके को लगातार तीन हार का सामना करना पड़ा है. आईपीएल के इतिहास के सबसे कामयाब कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम के खराब प्रदर्शन की वजह से निशाने पर हैं.

धोनी ने खुद स्वीकार किया है कि उनकी टीम ने इस सीजन को अब तक हल्के में लिया और इसी बात का खामियाजा सीएसके को भुगतना पड़ा रहा है.

धोनी ने हार के लिए गेंदबाजों को फील्डिंग को भी दोषी ठहराया है. धोनी ने कहा, ”हम लगातार तीन मैच हार चुके हं. हम कैच नहीं पकड़ रहे हैं, गेंदबाजी में नो बॉल कर रहे हैं. हम बहुत ज्यादा आराम में चले गए और उसका खामियाजा भुगतना पड़ा है.”

धोनी का मानना है कि मैच में शुरुआत अच्छी रही. उन्होंने कहा, ”हमने शुरुआत में अच्छी गेंदबाजी की. आखिरी के ओवरों में हम और बेहतर कर सकते थे. इस लेवल पर हमें सुधार करना होगा और हम हर मैच में कैच नहीं छोड़ सकते हैं.”

धोनी ने दावा किया है उनकी टीम टूर्नामेंट में वापसी करेगी. कप्तान ने कहा, ”हम इस हार से सबक लेंगे. अपना बेस्ट देना जरूरी है. हमारे लिए इस हार में भी कुछ अच्छा रहा है. हम वापसी की पूरी कोशिश करेंगे.”

धोनी ने मैच के बात बल्लेबाजी के दौरान संघर्ष करने की बात को स्वीकार किया है. दिग्गज खिलाड़ी ने कहा, ”मैं गेंद को बल्ले के बीच से नहीं मार पा रहा था. पारी के दौरान काफी थक भी गया था. मैंने जीत दिलाने की पूरी कोशिश की.”

बता दें कि सीएसके के लिए आईपीएल 13 बहुत ही खराब जा रहा है. इस सीजन में जीत के साथ आगाज करने वाली टीम सीएसके अपने तीन मैच गंवा चुकी है. प्वाइंट्स टेबल में भी धोनी की टीम आखिरी पायदान पर है.

Related Articles

error: Content is protected !!