Home IPL तेज गेंदबाज मानसी जोशी यूएई में होने वाले वुमेंस टी-20 चैलेंज टूर्नामेंट से हुई बाहर

तेज गेंदबाज मानसी जोशी यूएई में होने वाले वुमेंस टी-20 चैलेंज टूर्नामेंट से हुई बाहर

by Khelbihar.com

17 अक्टूबर :भारतीय महिला टीम की तेज गेंदबाज मानसी जोशी यूएई में होने वाले वुमेंस टी20 चैलेंज टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं। उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और इसी वजह से अब वो 4-9 नवंबर तक होने वाले वुमेंस आईपीएल में हिस्सा नहीं ले पाएंगी।क्रिकबज्ज में छपी खबर के मुताबिक उत्तर प्रदेश की अनकैप्ड खिलाड़ी मेघना सिंह को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर यूएई भेजा जाएगा। मानसी जोशी वुमेंस टी20 चैलेंज में मिताली राज की अगुवाई वाली वेलोसिटी टीम का हिस्सा थीं। हालांकि अभी मेघना सिंह के रिप्लेसमेंट को बीसीसीआई की तरफ से मंजूरी नहीं मिली है।

मानशी जोशी को उनके होमटाउन देहरादून में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। मुंबई रवाना होने से पहले सभी खिलाड़ियों को अपना कोरोना टेस्ट करवाना था और इसी दौरान मानशी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। वुमेंस टी20 चैलेंज में हिस्सा लेने वाली सभी भारतीय खिलाड़ी अभी मुंबई में क्वांरटीन में हैं और 21 अक्टूबर को यूएई के लिए रवाना होंगी।

महिला टी20 चैलेंज तीन टीमों के बीच होगा। सुपरनोवाज की कप्तान हरमनप्रीत कौर हैं। स्मृति मन्धाना को ट्रेलब्लेजर्स की कप्तानी सौंपी गई हैं और मिताली राज को वेलोसिटी टीम की कप्तानी करनी होगी।

हालांकि टूर्नामेंट के लिए अभी वेन्यू बीसीसीआई ने निर्धारित नहीं किये हैं लेकिन सभी मुकाबले शारजाह में खेले जाने की उम्मीद है। 4 नवम्बर को पहला मैच सुपरनोवाज और वेलोसिटी के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इसके बाद सुपरनोवाज को ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ पांच नवम्बर को मैदान पर उतरना है। तीसरा मैच ट्रेलब्लेजर्स और वेलोसिटी के बीच 7 नवम्बर को होगा। फाइनल मुकाबला 9 नवम्बर को खेला जाएगा। सभी मुकाबले भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर ही शुरू होंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!