Home IPL 103 गेंदों के बाद भी बेन स्टोक्स के बल्ले से नहीं निकला अभी तक एक भी छक्का।

103 गेंदों के बाद भी बेन स्टोक्स के बल्ले से नहीं निकला अभी तक एक भी छक्का।

by Khelbihar.com

23 अक्टूबर: मौजूदा वक्त में दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर बेन स्टोक्स का बल्ला इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीज़न में अब तक खामोश है. अपने लंबे लंबे शॉट्स के लिए मशहूर स्टोक्स आईपीएल 2020 में अपना पहला छक्का मारने के लिए संघर्ष करते नज़र आ रहे हैं.

कल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी स्टोक्स के बल्ले से एक भी छक्का नहीं निकला. इस सीज़न में स्टोक्स अब तक 100 से ज्यादा गेंदे खेल चुके हैं, लेकिन उनके बल्ले से एक भी छ्कका नहीं निकला है.

आईपीएल 2020 में स्टोक्स अब तक 103 गेंदो में का सामना कर चुके हैं. लेकिन अब तक उन्होंने एक भी छक्का नहीं लगाया है. हालांकि, इस सीज़न में अब तक उनके बल्ले से 14 चौके निकल चुके हैं. इस स्टार ऑलराउंडर ने इस सीज़न के सभी मैचों में बतौर ओपनर खेला है. इस दौरान उन्होंने 22 की औसत से 110 रन बनाए हैं.

इस सीजन उनका अभी तक आईपीएल में सर्वोच्च स्कोर 41 है. हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने 32 गेंदो 30 रन बनाए और फिर राशिद खान की गेंद पर बोल्ड हो गए. पिछले सीजन भी वह नौ मैचों में सिर्फ चार छक्के ही मार सके थे.

गौरतलब है कि सनराइजर्स के खिलाफ मैच में भी स्टोक्स का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था. इस मैच में उन्होंने 32 गेंदो में दो चौको की मदद से सिर्फ 30 रन बनाए. उनकी टीम ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाए थे. इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने दो विकेट के नुकसान पर 11 गेंद पहले ही आसानी से लक्ष्य का पीछा कर लिया.

Related Articles

error: Content is protected !!