Home IPL मुंबई इंडियंस की परेशानी बढ़ती हुई,रोहित अभी तक नही हुई फिट।

मुंबई इंडियंस की परेशानी बढ़ती हुई,रोहित अभी तक नही हुई फिट।

by Khelbihar.com

25 अक्टूबर: मुंबई इंडियंस को राजस्थान रॉयल्स रॉयल्स के हाथों 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा है. इस हार के बाद मुंबई इंडियंस की परेशानी और बढ़ती हुई नज़र आ रही है. टीम के रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा की अगले मैच में भी वापसी की उम्मीद नहीं है. मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की वापसी के बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है.

सामने आई जानकारी के मुताबिक रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग इंजरी से अब तक उभर नहीं पाए हैं. रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में किरन पोलार्ड ने पिछले दो मैचों में टीम की कमान संभाली है, जबकि ईशान किशन ओपनिंग का जिम्मा संभाल रहे हैं.

टीम के स्टार खिलाड़ी डी कॉक से रविवार को रोहित शर्मा की चोट के बारे में सवाल किया गया था. डी कॉक ने कहा, ”रोहित शर्मा कब वापसी करेंगे इस पर हम लोग अभी कुछ नहीं कह सकते हैं. आपको इतना बताया जा सकता है कि रोहित शर्मा तेजी से ठीक हो रहे हैं.”

बता दें कि रोहित शर्मा इस सीजन में अपनी खराब फिटनेस की वजह से निशाने पर हैं. लॉकडाउन के दौरान रोहित शर्मा का वजन काफी बढ़ गया है इसलिए पूर्व सलामी बल्लेबाजी वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें निशाने पर लेते हुए ‘वडा पाव’ तक कह दिया है.

इस साल की शुरुआत से ही रोहित शर्मा चोट से जूझ रहे हैं. रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड के खिलाफ फरवरी में आखिरी ट्वेंटी-ट्वेंटी मैच खेलते हुए चोट लगी थी और वह टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए थे. आईपीएल में रोहित शर्मा ने करीब 6 महीने के बाद मैदान पर वापसी की.

Related Articles

error: Content is protected !!