Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational लापरवाही: पाकिस्तान क्रिकेटर पाए गए कोरोना पाॅजिटिव लेकिन फिर भी 4दिनों तक खेला क्रिकेट मैच।

लापरवाही: पाकिस्तान क्रिकेटर पाए गए कोरोना पाॅजिटिव लेकिन फिर भी 4दिनों तक खेला क्रिकेट मैच।

by Khelbihar.com

कराची 4 नवंबर: पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट में एक बड़ी लापरवाही देखने को मिली जहां एक क्रिकेटर कोरोना पाॅजिटिव पाया गया लेकिन वो 4 दिन लगातार क्रिकेट खेलता रहा। जी हां, यह हैरानी भरी खबर बिस्मिल्लाह खान से जुड़ी हैं, जिन्हें अब पृथकवास पर भेज दिया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार बलूचिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज खान में कायदे आजम ट्रॉफी में दक्षिण पंजाब के खिलाफ दूसरे दौर के मैच के दौरान कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। उनका हालांकि चौथे दिन तक टेस्ट नहीं कराया गया। इसके बाद ही उनकी जगह सबस्टि्यूट अदनान अकमल ने विकेटकीपिंग की।

मामला सामने आने के बाद अब टूर्नामेंट के आयोजन पर भी संदेह के बादल घिर गए हैं क्योंकि सभी छह टीमें एक ही होटल में ठहरी थी। हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पुष्टि की है कि सभी खिलाड़ी, सहयोगी स्टाफ और मैच अधिकारियों का परीक्षण निगेटिव आया है और वे शुक्रवार से शुरू होने वाले तीसरे दौर के मैच खेलने के लिए तैयार हैं।

पीसीबी ने प्रेस वार्ता के दाैरान कहा, ‘कायदे आजम ट्रॉफी प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट में भाग ले रहे सभी 132 खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और मैच अधिकारियों का कोविड-19 के लिए टेस्ट लिया गया।सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और उन्हें छह नवंबर से शुरू होने वाले तीसरे दौर के मैचों में भाग लेने के लिए फिट घोषित किया गया है।’

Related Articles

error: Content is protected !!