Home IPL डेविड वार्नर ने बताया आरसीबी पर जीत का राज?दिल्ली के लिए है तैयार।

डेविड वार्नर ने बताया आरसीबी पर जीत का राज?दिल्ली के लिए है तैयार।

by Khelbihar.com

दुबई 7 नवंबर: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने अपनी टीम के बल्लेबाज केन विलिम्यसन की जमकर तारीफ की है. विलियम्सन के अर्धशतक की बदौलत ही हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को मात दी. विलियम्सन को नाबाद पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

62 विकेट गंवाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मुश्किल में नज़र आ रही थी, लेकिन विलियमसन ने उसे संभाल लिया. वार्नर ने कहा, “केन हमारी संपत्ति हैं. वह वहां खड़े रहे और दबाव में अच्छी पारी खेली.”

IPL 2020: केएल राहुल की ऑरेंज कैप खतरे में, इस बल्लेबाजी ने दी कड़ी चुनौती
RCB की हार पर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, इस बात को ठहराया जिम्मेदार।

विलियम्सन ने 44 गेंदों पर नाबाद 50 रन बनाए और शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मैच में हैदराबाद को छह विकेट से जीत दिलाई. उन्होंने जेसन होल्डर के साथ 65 रनों की साझेदारी कर हैदराबाद को दूसरे क्वालीफायर में पहुंचाया.

विलियम्सन ने कहा, “नंबर-4 पर बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल होता है और यहां कैसे खेलना है यह काफी हद तक इस बात पर निर्भर करता है कि विकेट कैसी है. होल्डर के कुछ शॉट्स ने उनकी मदद की. खिलाड़ियों ने बेहतरीन मुकाबला किया. वह मुझसे ज्यादा शांत हैं. टीम में जो हरफनमौला खिलाड़ी का रोल है वह उन्होंने बखूबी निभाया है.”

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए क्वालिफायर टू में पहुंचने का सफर आसान नहीं रहा है. लेकिन पिछले चार मैच में से चार जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद ने खिताब जीतने की रेस में बनाए रखना है.

Related Articles

error: Content is protected !!