Home Bihar बिहार के नए उपमुख्यमंत्री बनेंगे कटिहार जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष तारकिशोर प्रसाद।बधाई

बिहार के नए उपमुख्यमंत्री बनेंगे कटिहार जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष तारकिशोर प्रसाद।बधाई

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 16 नवंबर : बिहार के लिए आज सोमवार का दिन काफ़ी एतिहासिक होने जा रहा है आज बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार 7वीं बार शपत लेंगे वही उपमुख्यमंत्री के रूप में कटिहार के तारकिशोर प्रसाद पहली बार शपत लेने जा रहे है।।

आपको बता दे कि तारकिशोर प्रसाद कटिहार जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष है और वह कटिहार से बीजेपी के 4 बार के विधायक भी रहे है।। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तारकिशोर प्रसाद ने कबूल कर लिया है कि उनके नाम पर उपमुख्यमंत्री के लिए मुहर लग गई है आज लेंगे शपत।

कटिहार जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष तारकिशोर प्रसाद के उपमुख्यमंत्री बनने से निश्चित ही बिहार क्रिकेट का एव खेलों के विकास में तेजी आने की उमीद है।।

वही इस मौके पर कटिहार जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष तारकिशोर प्रसाद के उपमुख्यमंत्री चुने जाने पर बिहार क्रिकेट संघ ने खुशी जताई है । तारकिशोर प्रसाद को बधाई देते हुए बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी , उपाध्यक्ष दिलीप कुमार सिंह , कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद , बीसीए प्रवक्ता संजीव कुमार मिश्र ने बताया कि उनके चयन से राज्य में क्रिकेट खेल की लोकप्रियता बढ़ेगी और क्रिकेटरों का भला होगा ।।

Related Articles

error: Content is protected !!