Home Bihar ईस्ट चंपारण में नये स्वरूप में होगा क्रिकेट-सत्र का संचालन,ट्रायल से बनाई जाएगी प्रत्येक आयु वर्ग की टीम

ईस्ट चंपारण में नये स्वरूप में होगा क्रिकेट-सत्र का संचालन,ट्रायल से बनाई जाएगी प्रत्येक आयु वर्ग की टीम

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

मोतिहारी 23 नवंबर: कोरोना-काल को देखते हुए जिला में क्रिकेट गतिविधियों का संचालन नये स्वरूप में किया जाएगा जिसका निर्णय चित्रमन्दिर कैम्पस बलुआ बाजार मोतिहारी स्थित जिला एसोसिएशन कार्यालय में हुई ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के कमिटी ऑफ मैनेजमेंट के एक अति-महत्वपूर्ण बैठक में लिया गया।बैठक की अध्यक्षता ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह ने किया।

बैठक में लिए गए निर्णय के आलोक में पत्रकारों को संबोधित करते हुए ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने बताया कि कोरोना काल के परेशानियों को देखते हुए क्रिकेट- सत्र 2020-21 के संचालन में कुछ बदलाव किया गया हैं।

इस बार कोरोना काल के बचाव/सावधानी को देखते हुए जिला में क्रिकेट लीग नही कराकर सीधे हर आयु वर्ग(अंडर-16,अंडर-19,अंडर-23 व सीनियर)का ट्रायल कराकर जिला की हर वर्ग की क्रिकेट टीम तैयार कर ली जाएगी ताकि आवश्यकता पड़ने पर उनमें से खिलाड़ियों को राज्य- टीम के ट्रायल के लिए भेजा जा सके।

श्री गौतम ने आगे बताया कि इस सत्र का आगाज 29 नवम्बर को गाँधी मैदान मोतिहारी में एक दोस्ताना मुकाबले(फ़्रेंडशीप मैच) के साथ किया जाएगा साथ ही साथ उसके पहले 26 और 27 नवम्बर को स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी में ही सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक खिलाड़ियों के निबंधन से संबंधित सारी प्रक्रिया एसोसिएशन के द्वारा पूरी की जाएगी।

ज्ञात हो कि ट्रायल में वैसे ही खिलाड़ी भाग ले सकेंगे जो एसोसिएशन से पंजीकृत किसी न किसी क्लब में अपना निबंधन(रजिस्ट्रेशन) कराए हुए रहेंगे।

बैठक में ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह व सचिव ज्ञानेश्वर गौतम के अलावे कोषाध्यक्ष सह एन सी ए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन और वरिष्ठ खिलाड़ी ब्रावो क्रिकेट एकेडमी के प्रशिक्षक शैलेंद्र मिश्र बाबा की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!