Home Bihar Cricket News, बीसीए टूर्नामेंट कमिटी के संयोजक बिनय झा ने बेगूसराय के क्रिकेट मैदानों का लिया जायजा।

बीसीए टूर्नामेंट कमिटी के संयोजक बिनय झा ने बेगूसराय के क्रिकेट मैदानों का लिया जायजा।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

बेगूसराय 30 नवंबर: बीते रविवार को बिहार क्रिकेट एसोसिशन(सचिव गुट) के टूर्नामेंट कमिटी के संयोजक विनय झा ने बेगूसराय जिले के कई मैदानों का जायजा लिया तथा बीसीए के घरेलु टूर्नामेंट शुरू करने के लिए इन मैदानों में क्या क्या सुविधा है उसे खुद उपस्तिथ होकर देखा।

विनय झा ने बताया की” बीसीए के द्वारा आयोजित घरेलू टूर्नामेंट के लिए बेगूसराय जिला के विभिन्न मैदानों का वर्तमान स्थितियों का जायजा लिया। मुझे बहुत आश्चर्य हुआ, आपलोगों को भी जानकर आश्चर्य होगा कि जहाँ बहुत सारे जिला क्रिकेट संघ पदाधिकारी एवं खिलाड़ी टर्फ विकेट तैयार करने के लिए सोचते हैं वहीं बेगूसराय जिला में 7 टर्फ विकेट तैयार है।

चूँकि कोरोना महामारी के चलते मैदान बन्द होने के चलते, मैदान और पिच में थोड़ा मेहनत खोज रहे हैं। मैदान निरीक्षण के दौरान बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के सचिव हरिशंकर राय ,रणधीर जी,संघ के उपाध्यक्ष विनोद जी , कोषाध्यक्ष आजाद भाई,बलिया कॉपरेटिव के अध्यक्ष और संघ राकेश सिंह,राजा ,अरमान जी,सदानांदपुर के अखिलेश,अजीत ,दीपक दा,कन्हैया जी, जिला खेल संयोजक विश्वजीत जी आदि मौजूद रहे।

बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के सचिव हरिशंकर राय ,रणधीर जी,संघ के उपाध्यक्ष विनोद जी , कोषाध्यक्ष आजाद भाई,बलिया कॉपरेटिव के अध्यक्ष और संघ राकेश सिंह,राजा ,अरमान जी,सदानांदपुर के अखिलेश,अजीत ,दीपक दा,कन्हैया जी, जिला खेल संयोजक विश्वजीत जी का तहे दिल से शुक्रिया एवं धन्यवाद कहना चाहता हूँ कि आपलोगों ने जो मुझे सहयोग, प्यार और सम्मानित किया।

बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के लिए महत्वपूर्ण दिन,बिहार क्रिकेट संघ की आगामी क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए आज टूर्नामेंट कमिटी के कन्वेनर विनय झा जी का आगमन हुआ। बेगूसराय के विभिन्न मैदानों यथा बलिया प्रखंड ,सदनांदपुर उच्च विद्यालय,पुलिस लाइन ,ग्रीन पार्क ,रिफाइनरी टाउनशिप और एचएफसी ग्राउंड का निरक्षण किए ,साथ में ललन लालित्य जी और पूरी टीम ने झा जी को बुके और शॉल देकर स्वागत किया।

Related Articles

error: Content is protected !!