Home Bihar बीसीसीआई से अप्रूव है राजगीर में बन रहा अंतराष्ट्रीय स्टेडियम,

बीसीसीआई से अप्रूव है राजगीर में बन रहा अंतराष्ट्रीय स्टेडियम,

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 2 दिसंबर : बिहार सरकार के द्वारा राजगीर में बन रहे अंतराष्ट्रीय स्टेडियम की समीक्षा बैठक निर्माणाधीन स्टेडियम के प्रांगण में बिहार सरकार के निदेशक खेल संजय कुमार की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

इस बैठक में विभाग के बुलावे पर विभिन्न खेलों से जुड़े 20 से 25 प्रतिनिधियों ने भाग लिया। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव संजय कुमार के निर्देश पर पूर्व रणजी खिलाड़ी और बिहार सीनियर टीम के कोच व सहायक कोच रहे निखलेश रंजन और अशोक कुमार ने इस बैठक में हिस्सा लिया।

बैठक के बाद इन दोनों पूर्व रणजी खिलाड़ियों ने बिहार सरकार के द्वारा बनाए जा रहे इस अंतराष्ट्रीय स्टेडियम की रूप रेखा पर प्र्शन्नता व्यक्त की और कहा की इसके बन जाने से बिहार में भी लगातार अंतराष्ट्रीय मैचों के होने का मार्ग प्र्सस्त होगा।

इस समीक्षा बैठक में इस स्टेडियम के निर्माण से जुड़ी कंपनी के द्वारा एक प्रजेंटेशन दिया गया। बीसीए की ओर से इस बैठक में उपस्थित निखलेश रंजन और अशोक कुमार ने बताया की हम लोगों ने प्रैक्टिस विकेट की संख्या को तीन से 10 करने तथा सेंटर विकेट की संख्या को नौ से बारह करने तथा लाइट की व्यवस्था को मजबूत करने का सुझाव दिया है।

इस दोनों खिलाड़ियों ने बताया की यह स्टेडियम अतराष्ट्रीय मानक पर बन रहा है, तथा इसको बीसीसीआई की तकनीकी समिति के द्वारा अप्रूव किया जा चुका है। यह जानकारी बीसीए मीडिया कमेटी के चेयरमैन सुरेश मिश्रा ने दी।

Related Articles

error: Content is protected !!