Home Bihar BCCI के घरेलू मैचों को देखते हुए बीसीए(सचिव गुट)ने सीनियर खिलाड़ियों के लिए जारी किए निर्देश।

BCCI के घरेलू मैचों को देखते हुए बीसीए(सचिव गुट)ने सीनियर खिलाड़ियों के लिए जारी किए निर्देश।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 2 दिसंबर: आगामी BCCI के घरेलू मैचों में भाग लेेने के लिए बीसीए (सचिव गुट) ने कमर कस ली है। बीसीसीआई के द्वारा घरेलू टूर्नामेंटों के आयोजन की संभावना को देखते हुए सीनियर वर्ग के निम्नलिखित खिलाड़ियों के लिए बीसीए सचिव संजय कुमार के द्वारा निर्देश जारी किया गया है।

इसकी जानकारी बीसीए(सचिव गुट) मीडिया कमिटी के चेयरमैन सुरेश मिश्रा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी है उन्होंने कहा है कि सचिव द्वारा जारी निर्देश में कहा गया है की आप सभी खिलाड़ी अपना अपना कोविड की जांच सात दिसंबर तक करवा लें।

यह निर्देश उन खिलाड़ियों के लिए जारी किया गया है जो विगत वर्ष बीसीसीआई के घरेलू टूर्नामेंट मुश्ताक़ अली टी-20 , विजय हज़ारे एक दिवशीय अथवा रणजी ट्रॉफी मैचों मे बिहार टीम के सदस्य रहे हैं अथवा जिनका नाम तत्कालीन चयन समिति के द्वारा सुरक्षित खिलाड़ी की श्रेणी मे रखा गया हो।

सचिव के द्वारा जारी निर्देश उन खिलाड़ियों के लिए भी है जो विगत वर्ष U-23 टीम के हिस्सा थे, अथवा उनका नाम U-23 आयु वर्ग के लिए जारी सुरक्षित खिलड़ियों की सूची मे था, मगर उम्र के हिसाब से वो अब U-23 आयु वर्ग के योग्य नहीं रहे। जारी निर्देश में कहा गया है कि खेल से संबन्धित अगली योजना शीघ्र जारी कि जाएगी।

Related Articles

error: Content is protected !!