Home Bihar पटना के दो गुट द्वारा आयोजित ट्रायल के कारण सीनियर खिलाड़ी की समस्या बढ़ी।

पटना के दो गुट द्वारा आयोजित ट्रायल के कारण सीनियर खिलाड़ी की समस्या बढ़ी।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 7 दिसंबर: पटना जिला के सीनियर खिलाड़ियो सहित अन्य आयु वर्ग के खिलाड़ी संयम में है कि ट्रायल में भाग ले या न ले और ले तो किस गुट के ट्रायल में ।

जी हा बिहार क्रिकेट संघ द्वारा अंतर जिला टी-20 टूर्नामेंट की घोषणा के बाद पटना जिला में दो ट्रायल करबया जा रहा है एक तो बीते रविवार को सम्पन्न हो गया वह ट्रायल पीडीसीए अध्यक्ष गुट प्रवीण कुमार प्रणवीर ने सम्पन्न करबाया था जिसमे रणजी ट्रॉफी या चुनिंददा खिलाड़ियों के बीच ट्रायल हुआ ।

दूसरी ओर रविवार को देर शाम को (पीडीसीए सचिव अजय नारायण शर्मा गुट ) पीडीसीए संयुक्त सचिव अरुण कुमार सिंह ने खिलाड़ियों की ट्रायल की घोषणा कर दी और आज सोमवार को मोइनुल हक़ स्टेडियम के बाहरी परिसर में ट्रायल शुरू हो गया है।

समस्या यह कि जो खिलाड़ी बीते रविवार को ट्रायल में भाग लिया था बताया जा रहा है कि अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रवीण फ़ोन कर संयुक्त सचिव द्वारा आयोजित ट्रायल में भाग लेने से मना कर दिया है और संयुक्त सचिव के ओर से उन खिलाड़ियों को फ़ोन कर ट्रायल में भाग लेने के लिए कहा गया है।

जिसके बाद पटना के सीनियर खिलाड़ी संयम में कुछ समझ नही आता आखिर कौन सा गुट पटना में सही गुट है और किस टीम को बीसीए के घरेलू टूर्नामेंट में भाग लेने दिया जाएगा।खिलाड़ियों ने बताया कि बीसीए इस मुद्दे को क्यो नही देख रहा है पिछले 3 साल से लीग मैच को लेकर भी विवाद हो जाता रहा है।

Related Articles

error: Content is protected !!