Home Bihar बिहार क्रिकेट को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला सीएबी के पक्ष में,देखें पूरी खबर

बिहार क्रिकेट को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला सीएबी के पक्ष में,देखें पूरी खबर

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 12 दिसंबर : माननीय सुप्रीम कोर्ट ने सीएबी के याचिका पर सुनवाई करते हुए ऐतिहासिक फैसला लेते हुए बिहार क्रिकेट के संचालन के लिए एक एडहोक व्यवस्था करने के लिए पिछले साल सीएबी ने याचिका लगाया था जिस पे दिनांक 09.12.20 को सुनवाई शुरू हुआ ।

वकील विकाश मेहता

सुप्रीम कोर्ट के विदूान वकिल विकास मेहता ने बिहार क्रिकेट के वर्तमान स्वरूप पर विस्तार पूर्वक सुप्रीम के 3 जजो एल नागेश्वर राव, अजय रसतोगी एवं हेमंत गुप्ता के बेंच के सामने रखा, विकास मेहता ने कोर्ट को यह भी बताया कि बीसीसीआई पिछले 17.10.20 के अपने एपेकस काउंसिल के बैठक मे सर्वसम्मति से बिहार क्रिकेट के अंदर चल रहे विवाद पर एक एडहोक कमिटी बनाने का निर्णय ले लिया है । लेकिन निर्णय अभी तक धरातल पर नही आया है ।

सारी बातो को सुनकर माननीय सुप्रीम कोर्ट ने सीएबी को यह अजादी दे दिया कि आप जा कर अपनी बात सुप्रीम कोर्ट के आदेश के आलोक मे बीसीसीआई के सामने पेश करे । सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने कहा कि बीसीसीआई को अपने एपेकस काउंसिल के बैठक मे बिहार क्रिकेट के उपर लिए गए निर्णय पर जल्द अमल कर देनी चाहिए क्योंकि बीसीए के दोनो गुट के कारण बिहार के खिलाड़ियों के बीच एक अजीब सा असमंजस फैला हुआ है ।अंत मे सीएबी अपने तमाम शुभचिंतको वकिल विकास मेहता, चंद्रशेखर वर्मा, रजत शहगल को दिल से धन्यवाद दे रहा है कि 04 जनवरी 18 के ऐतिहासिक फैसला के बाद दूसरी बार 09.12.20 को बिहार क्रिकेट के हित मे यह आदेश आया है ।

Related Articles

error: Content is protected !!