Home Bihar BCCI के द्वारा जारी लिस्ट में बीसीए अध्यक्ष का नाम,क्या BCCI बिहार में अध्यक्ष गुट को सही मानती है?देखें

BCCI के द्वारा जारी लिस्ट में बीसीए अध्यक्ष का नाम,क्या BCCI बिहार में अध्यक्ष गुट को सही मानती है?देखें

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 16 दिसंबर: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में फ़िलहाल दो गुट बना है एक बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी की दूसरी बीसीए सचिव संजय कुमार की और इन दोनों गुट का मामला कोर्ट में है। बीते 15 दिसंबर को बीसीसीआई में होने वाले इलेक्शन को लेकर बीसीसीआई इलेक्टोरल ए. के जोति ने फाइनल इलेक्टोरल रॉल की लिस्ट जारी कर दिया है जिसमे वोटिंग के लिए बिहार से बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी का नाम दिया गया है।

इस लिस्ट को लेकर बिहार क्रिकेट में बीसीए के गुटवाजी को लेकर खबरे तेज हो गई है की अब इस लिस्ट के बाद साफ हो गया है की बीसीसीआई बिहार में राकेश तिवारी के गुट ही सही मानती है इसलिए बीसीसीआई ने वोटिंग का अधिकार बीसीए अध्यक्ष को दिया है।

viral list 15 dec 2020 on social media.

इस लिस्ट की सही होने की पुष्टि खेलबिहार न्यूज़ नहीं करता है यह लिस्ट सोसल मीडिया में वायरल है।खबर लिखे जाने तक इस लिस्ट को खेलबिहार न्यूज़ द्वारा
बीसीसीआई के ऑफिसियल वेबसाइट पर चेक किया गया लेकिन वेबसाइट पर लिस्ट को नहीं देखा गया है।

अब बात करते है बीसीसीआई के पिछले वर्ष हुए इलेक्शन को लेकर उस समय बीसीसीआई के अध्यक्ष ,उपाध्यक्ष एव सचिव सहित कई पदों के लिए वोटिंग की गई थी.उस समय भी जारी इलेक्टोरल लिस्ट में बिहार से राकेश तिवारी को ही वोटिंग करने के लिए लिस्ट में नाम दिया गया था।आपको बता दे की बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में फ़िलहाल जो गुटबाजी है वह 31 जनवरी 2020 के आरा में हुए एजीएम से शुरू हुए है। जिस समय बीसीसीआई में चुनाव हुआ था उस समय बीसीए में कोई गुटबाजी नहीं थी तो फिर उस समय भी वोटिंग लिस्ट में राकेश तिवारी का ही नाम था सचिव संजय कुमार का नहीं।

4 oct 2019 list

इससे साफ होता है की 15 दिसंबर वाली इस लिस्ट से भी नहीं कहा जा सकता है की बीसीसीआई बिहार में अध्यक्ष गुट को मानती है या सचिव गुट को और यह तबतक पता नहीं चल सकता है जब तक की बिहार की टीम बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाले घरेलू टूर्नामेंट सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी में न खेले। और अगर खेलती है तो किस गुट के द्वारा भेजी गई टीम खेलेगी।

फ़िलहाल बीसीए के दोनों गुट अपनी -अपनी टीम भेजने के लिए ट्रायल या जोनल मैच शुरू कर चुकी है। आगामी 10 जनवरी से बीसीसीआई के घरेलु टूर्नामेंट सैयद मुस्ताक अली टी-20 ट्रॉफी से शरुआत होने जा रही है।

Related Articles

error: Content is protected !!