Home Bihar जहानाबाद सेंट्रल बना जहानाबाद जूनियर क्रिकेट लीग चैंपियन।

जहानाबाद सेंट्रल बना जहानाबाद जूनियर क्रिकेट लीग चैंपियन।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

जहानाबाद 20 दिसंबर : जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में जहानाबाद सेंट्रल ने एसएसएमसी ऐनवा को 16 रनो से हराया और खिताब पे अपना कब्ज़ा जमाया ।

टॉस जीतकर ऐनवा ने पहले गेंदबाज़ी का फैसला लिया । टॉस के समय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री कृष्ण , उपाध्यक्ष श्री राजीव कुमार, जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री बिनोद कुमार सिंह और संयुक्त सचिव श्री काशिफ रजा और कोषाध्यक्ष श्री अनवर हुसैन भी मौजूद रहे ।

जहानाबाद सेंट्रल पहले बल्लेबाजी करते हुए 30.5 ओवरों में 149 रन बना के आल आउट हो गई । जहानाबाद सेंट्रल के तरफ से कृष्णा यादव ने 29 रवि रंजन ने 26 और अमित यादव ने 19 रन का योगदान दिया । ऐनवा के तरफ से अंकित ने 4 विकेट लिया।

150 रन का लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऐनवा की पूरी टीम 133 रन बना के सिमट गई ।ऐनवा की तरफ से अंकित ने 41 और सौरव ने 32 रनो का योगदान दिया । ऐनवा के 4 बल्लेबाज रन आउट हुए और जीता हुआ मैच फाइनल के दवाव में गवा दिया । जहानाबाद सेंट्रल के तरफ से आलोक ने 3 विकेट झटके ।
अंकित को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला के जाने माने डॉक्टर सत्यजीत कुमार ने मैन ऑफ द मैच दिया ।

शुभम समदर्शी को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज चुना गया और अपने बेहतरीन आल राउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया शुभम समदर्शी को डॉक्टर मोहित कुमार ने उन्हें मैन ऑफ द सीरीज से पुरस्कृत किया ।

बिहार स्टेट टीम के कूच बिहार टीम के कैप्टन सूरज राठौर को पूरा जिला का नाम रोशन करने के लिए और बिहार के लिए बेहतरीन प्रदर्शन के लिए पूरे जिला क्रिकेट संघ ने एकत्रित होके पुरस्कृत किया । इस मौके पर चोको चेरी के मालिक आलोक रंजन भी मौजूद थे । साथ मे आयोजन समिति के सदस्य विकाश सिन्हा , आशु , रितेश भी मौजूद थे ।

आज के मैच में अंपायर श्री जोली जी और हरेंद्र कुमार ने किया और स्कोरिंग आयुष रंजन ने किया ।

Related Articles

error: Content is protected !!