Home झारखण्डJHARKHAND गोड्डा जिला सुपर थ्री मुकाबला कल से , रोमांचक मुकाबले में नव प्रभात मिशन स्कूल 2 विकेट से जीता।

गोड्डा जिला सुपर थ्री मुकाबला कल से , रोमांचक मुकाबले में नव प्रभात मिशन स्कूल 2 विकेट से जीता।

by Khelbihar.com

गोड्डा 23 दिसंबर : जिला क्रिकेट संघ गोड्डा के तत्वाधान में आयोजित रितेश मेमोरियल स्कूल लीग में आज स्थानीय गाँधी मैदान में बुधवार का मुकाबला नव प्रभात मिशन स्कूल और भारत भारती के बिच खेला गया। नव प्रभात मिशन स्कूल ने रोमांचक मुकाबले में भारत- भारती को 2 विकेट से पराजित कर सुपर-3 के लिये क्वालीफाई कर लिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत भारती की टीम सभी विकेट खोकर 100 रन बनाया जिसमे दिव्यांशु ने 30 रन और गिरिमल ने 16 रन कि पारी खेला। गेंदबाजी करते हुए नव प्रभात के आसिफ ने 3 विकेट चटकाया। जबाब में उत्तरी नव प्रभात मिशन स्कूल की टीम 19.4 ओवर में 8 विकेट खोकर 104 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया जिसमे मोनु 32 रन और आसिफ ने 17 रन की मैच जिताऊ पारी खेला। भारत-भारती की ओर से गेंदबाजी करते हुए सावन ने 3 विकेट झटके।

आज के मैच में निर्णयाक के भूमिका में विजय कुमार और मोनू कुमार थे जबकि स्कोरर में सूरज थे। इस मौके पर सनोज कुमार,संजीव कुमार,मोहम्मद किरमान,राजीव भंडारी,मुकेश मंडल,अमित सिंह उपस्तिथ थे।सुपर-3 का मुकाबला कल से खेला जायेगा।सुपर-3 में पहुँचने वाली टीम- ज्ञान आलोक पब्लिक स्कूल,मधु स्थली पब्लिक स्कूल एवं नव प्रभात मिशन।

Related Articles

error: Content is protected !!