Home Bihar पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ चुनाव आगामी 10 जनवरी 2021 को,नामांकन प्रक्रिया पूरी

पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ चुनाव आगामी 10 जनवरी 2021 को,नामांकन प्रक्रिया पूरी

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पूर्णिया 27 दिसंबर : पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ का चुनाव 10 जनवरी 2021 को होना है। पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ चुनाव 2020 के नामांकन प्रक्रिया में कुल 16 उम्मीदवारों ने विभिन्न 5 पदों पर अपना नामांकन पर्चा भरा। जिसमें अध्यक्ष पद के लिए 1.श्री उदय कांत ठाकुर 2.शमी अहमद 3.अर्सलान हलीम, उपाध्यक्ष पद के लिए 1.मोहम्मद असीम 2. जय कुमार सिंह एवं 3.मोहम्मद मोईजुर रहमान, सचिव पद के लिए 1.जयंत कुमार 2.ओम कुमार 3.निशांत सहाय, संयुक्त सचिव पद के लिए 1. विजय कुमार मल्लिक 2.सरजील असर 3.शहादत हुसैन 4. राजीव कुमार तिवारी, कोषाध्यक्ष पद के लिए 1. मनीष कुमार 2.अजय कुमार 3. मंजीत कुमार ने अपना-अपना नामांकन पर्चा भरा।स्कूटनी (जांच) में 3 प्रत्याशी के आवेदन रद्द किए गए। जिसमें अध्यक्ष पद के लिए अर्सलान हलीम का नामांकन पर्चा चुनाव नियमावली के कालम 4(G) के आधार पर रद्द किया गया।

वही सचिव पद के लिए निशांत सहाय का नामांकन पर्चा चुनाव नियमावली के कॉलम 4(G )के आधार पर रद्द किया गया एवं संयुक्त सचिव पद के लिए राजीव कुमार तिवारी के आवेदन में चुनाव नियमावली कॉलम 1 (क) आवेदन एवं शपथ पत्र अलग-अलग प्रकार के हस्ताक्षर साथ ही आवेदन पत्र पर अधिलेखित के आलोक में रद्द किया गया।आज दिनांक 27 दिसंबर 2020 को नामांकन वापस लेने की प्रक्रिया में शेष 13 उम्मीदवारों में से किसी भी उम्मीदवारों ने विभिन्न पदों से अपना नाम वापस नहीं लिया।

जिस कारण चुनाव समिति ने आज विधिवत विभिन्न पदों के 13 उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह प्रदान करते हुए चुनाव आयुक्त ने बताया कि 10 जनवरी 2021 को 10:30am बजे से पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ का वार्षिक आम सभा बैठक के उपरांत मतदान स्थानीय डीएसए मैदान, पूर्णिया में होगी उसी दिन 3:00 बजे मतगणना एवं नव निर्वाचित पदाधिकारियों को प्रमाण पत्र प्रदान किए जाएंगे। नाम वापसी की प्रक्रिया में समस्त चुनाव समिति एवं पदाधिकारी गण चुनाव आयुक्त एमएच रहमान, राजीव कुमार, अभिषेक ठाकुर ,अली खान ,ए के बोस उपस्थित रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!