Home Bihar मुजफ्फरपुरअंडर-14लीग :विश्वजीत अपने शतक से 1 रन से चुके,विश्सेवजीत के पारी से दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी जीता।

मुजफ्फरपुरअंडर-14लीग :विश्वजीत अपने शतक से 1 रन से चुके,विश्सेवजीत के पारी से दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी जीता।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

मुजफ्जफरपुर 29 दिसंबर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर 14 जिला क्रिकेट लीग में दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी बनाम बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी जूनियर के बीच खेले गए मैच में दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी के कप्तान आर्यन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया .

पहले बल्कलेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 246 रनों का विशाल लक्ष्य 7 विकेट खोकर बनाया जिसमें विश्वजीत ने 99 रनों की धमाकेदार पारी खेली जिसमें 17 चौके एवं 1 छक्के लगाए। आशीष ने भी 42 रनों की आकर्षक पारी खेली। आशीष ने अपनी पाली में 2 छक्के एवं पांच चौके लगाए। इसके अलावा प्रियांशु ने 32 कप्तान आर्यन ने 18 एवं अभिराज ने 19 रन बनाएं।गेंदबाजी में बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी जूनियर के तरफ से शिवम ने 4 प्रियांशु ने दो अभिनव अनिकेत ने एक-एक विकेट लिए।

जवाब में बबूल क्रिकेट एकेडमी जूनियर की पूरी टीम 35 ओवर में 9 विकेट पर 67 रन ही बना सकी उनके बल्लेबाजों में अभिनव ने 11 रन ही दहाई अंक में बना पाए उसके अलावा उनका कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक में भी नहीं आ पाया।गेंदबाजी में दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी के तरफ से बबलू ने 7 ओवर में 3 रन देकर 4 विकेट प्राप्त किए वही अभिराज ने दो एवं विवेक राज ने दो विकेट प्राप्त।आज का मैन ऑफ द मैच दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी के विश्वजीत को दिया गया।

कल का मैच डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी अंडर 14 टीम बनाम बिहार स्टेट क्रिकेट एकेडमी किड्स के बीच सुबह 9:00 बजे से खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!