Home Bihar चैलेंजर ट्रॉफी अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट चैंपियन बनी इमर्जिंग प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी,बेऊर

चैलेंजर ट्रॉफी अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट चैंपियन बनी इमर्जिंग प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी,बेऊर

by Khelbihar.com

बेऊर 30 दिसंबर:  बेऊर के खेल मैदान में आयोजित चैलेंजर ट्रॉफी अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में इमर्जिंग प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी,बेऊर ने वाई० सी० सी० को बेहद रोमांचक मुकाबले में 1 विकेट से पराजित कर खिताब को अपने नाम किया।

टॉस इमर्जिंग प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी के कैप्टन समीर ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया। वाई० सी० सी० ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरे 40 ओवर में 9 विकेट खोकर 165 रन बनाया।वाई० सी० सी० के तरफ से विराट पांडेय ने 52,यश राज ने 24,प्रियांशु ने 19 तथा एम० वाई० याकुब ने 18 रनों का योगदान दिया।बाकी का कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाया।इमर्जिंग प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी के तरफ से अंकित ने 3,अभिषेक रंजन ने 2 तथा आर्नोल्ड टोप्पो ने 1 विकेट प्राप्त किया जबकि 3 खिलाड़ी रन आउट हुए।

इमर्जिंग प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी ने 36.4 ओवर में 9 विकेट खोकर लक्ष्य का पीछा कर लिया। इमर्जिंग प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी के तरफ से आर्नोल्ड टोप्पो ने 77,एहसान राजा ने 18,गौरव ने 16 तथा अंकित ने 15 रनों का योगदान दिया। वाई० सी० सी० के तरफ से अंश चौधरी ने 3,सूरज आर्या ने 2 जबकि आदर्श,सत्यम तथा विराट पांडेय ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।गौरतलब हो कि इस टूर्नामेंट के सभी मुकाबले फरवरी तथा मार्च में खेला गया था तथा फाइनल मुकाबला 1 अप्रैल को आयोजित होना था लेकिन लॉकडाउन के कारण स्थगित कर दिया गया था।

विशेष अतिथि के रूप में आदर्श केंद्रीय कारा,बेऊर के सुपरिटेंडेंट सत्येन्द्र कुमार,ज्वाइंट जेलर संजय कुमार तथा सवर इमाम खान मौजूद थे तथा मैच के समाप्ति के पश्चात पुरस्कार वितरण किया। विराट पांडेय को पूरे टूर्नामेंट में उनके शानदार प्रदर्शन के मैन ऑफ द सीरीज तथा बेस्ट बैट्समैन, रूपेश कुमार को पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन गेंदबाजी के लिए बेस्ट बॉलर तथा फाइनल मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए आर्नोल्ड टोप्पो को मैन ऑफ द मैच से पुरस्कृत किया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!