Home Bihar बीसीए अध्यक्ष और सचिव ने बिहार क्रिकेट के खिलाड़ियों के हक़ में लिया फैसला : रंजीत बादल शाह

बीसीए अध्यक्ष और सचिव ने बिहार क्रिकेट के खिलाड़ियों के हक़ में लिया फैसला : रंजीत बादल शाह

by Khelbihar.com

पटना 31 दिसंबर: बिहार क्रिकेट संघ के लिए कन्वेनर के रूप में कार्य कर चुके रणजीत बादल शाह ने बीसीए विवाद के निपाटेर पर सभी बीसीए सदस्यों एवं बीसीसीआई अध्यक्ष और लीगल टीम को दी बधाई। बिहार क्रिकेट के लिए एक सच मुच सुनहरा दिन हैं,यह दिन बिहार क्रिकेट के इतिहास में स्वर्ण आक्षारो से लिखा जाएगा। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश तिवारी और सचिव संजय कुमार के विवाद पर जिस तरह से कल बुधवार को विराम लगा वह काबिले तारीफ है। जिस तरह से अध्यक्ष और सचिव के विवाद को लेकर बिहार क्रिकेट दो गुट में बट गया था इससे खिलाड़ी का भविष्य अंधकार था।

खिलाड़ियों द्वारा मुझसे भी पूछा जाता की किस गुट का लीग खेलू और किस गुट का ट्रायल दू,तब मेरे लिए ये जवाब देना बहुत मुश्किल हो जाता था लेकिन कल रात हुए इस समझौते से बिहार के खिलाड़ियों के लिए ख़ुशी की बात है।सबसे पहले बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली को सुक्रिया अदा करना चाऊंगा कि उन्होंने देवांग गांधी के माध्यम से बिहार क्रिकेट का विवाद सुलझा दिया और देवांग गांधी जी को भी सुक्रीया करना चाहता हूं कि जिस सूझ बूझ के साथ उन्होंने अध्यक्ष और सचिव के बीच समझौता करवा दिया वो काबिले तारीफ हैं.

बीसीए सचिव और अध्यक्ष ने जिस तरह से अपनी निजी स्वार्थ से उठ कर बिहार क्रिकेट के हक में समझौता किया है वह धन्यवाद के पात्र है।साथ में कॉम के लोग उपाध्यक्ष दिलीप सिंह,ज्वाइंट सेक्रेटरी अरविंद जी, कोषा अध्यक्ष, आशुतोष नंदन जी और जिला के प्रतिनिधि संजय जी को भी धन्यवाद देना चाहता हू की इन लोगो ने बिहार को अंधकार में जाने से बचा लिया।

Related Articles

error: Content is protected !!