Home Bihar मुज़फ़्फ़रपुर जिला अंडर-14 लीग में दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी ने क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर को 100 रनो से पराजित किया।

मुज़फ़्फ़रपुर जिला अंडर-14 लीग में दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी ने क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर को 100 रनो से पराजित किया।

by Khelbihar.com

मुज़फ़्फ़रपुर 31 दिसंबर : स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में खेले जा रहे जिला अंडर-14 क्रिकेट लीग में आज का मुकाबला दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी और क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर के बिच खेला गया।

दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी के कप्तान आर्यन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 230 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा किया जिसमें विकेटकीपर बल्लेबाज आशीष ने 61 रनों की बेहतरीन पारी खेली 61 रनों की पारी में 9 शानदार चौके लगाएं उसके अलावा साहिल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 24 गेंद में ही नाबाद 43 रन बनाए। पिछले मैच में शतक से चुकने वाले विश्वजीत ने आज फिर 48 रनों की पारी खेली कृष्ण मुरारी ने 11 रनों का योग अपनी टीम को दिया।गेंदबाजी में क्रिकेट अकैडमी मुजफ्फरपुर अंडर 14 के तरफ से सत्यम ने सर्वाधिक 3 विकेट एवं तारिक ने 1 विकेट प्राप्त किए।


जवाब में खेलने उतरी क्रिकेट अकैडमी मुजफ्फरपुर अंडर 14 की पूरी टीम 32 ओवर में 130 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। उसके तरफ से पिछले मैच के शतक वीर आदित्य सिन्हा ने आज 23 रन ही बना सके अन्य बल्लेबाजों में तारिक ने 19 बिलाल ने 18 एवं रोशन ने नाबाद 21 रन बनाए।गेंदबाजी में दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी के तरफ से अभिराज ने तीन बबलू दे दो विवेक ने दो आसिफ ने दो एवं आर्यन ने एक विकेट लिए।


मुजफ्फरपुर अंडर 14 जिला क्रिकेट लीग के संयोजक अरविंद कुमार उर्फ मिंटू ने बताया कि कल नए साल के उपलक्ष में कोई मैच नहीं खेला जाएगा दिनांक 2 जनवरी से लीग का सारा मैच अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार खेला जाएगा।
2 जनवरी को बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी बनाम बिहार स्टेट T20 क्रिकेट एकेडमी किड्स के बीच सुबह 9:00 बजे से खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!