Home Bihar पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ के चुनाव लड रहे दो उम्मीदवारों ने चुनाव के बीच जिला लीग रजिस्ट्रेशन पर उठाए सवाल?

पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ के चुनाव लड रहे दो उम्मीदवारों ने चुनाव के बीच जिला लीग रजिस्ट्रेशन पर उठाए सवाल?

by Khelbihar.com
  • पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ के चुनाव लड रहे दो उम्मीदवारों ने चुनाव के बीच जिला लीग रजिस्ट्रेशन पर उठाए सवाल?­

पूर्णिया 31 दिसंबर: पूर्णिया जिला क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव आगामी 10 जनवरी को होना है इससे पहले चुनाव लड़ने वाले उमीदवार ने पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग के लिए क्लब रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पर सवाल उठा दिया है।।

आपको बता दे कि पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ के तार्थय समिति के चेयरमैन राजेश कुमार बैठा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया था कि 29 दिसंबर से 31 दिसंबर तक क्लब रजिस्ट्रेशन हेतु फॉर्म मिलेगा तथा इसे जमा करने के अंतिम तिथि 3 जनवरी 2021 रखी गई है ।

पूर्णिया जिला किक्रेट संघ के होने वाले 10 जनवरी के चुनाव में उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार मो. बबलू रहमान, सचिव पद के उम्मीदवार ओम कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इस रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पर आपत्ति जताई है ।

उन्होंने कहा है कि” दिनांक 22/12/2020 को राजेश बैठा की अध्यक्षता में चुनाव संबंधित विषयों पर बैठक में सभी उम्मीदवारों के समक्ष निर्णय लिया गया था कि चुनाव के बाद चुनी हुई कमिटी जिला लीग मैच प्रतियोगिता आयोजित करेंगे। तो फिर राजेश बैठा के द्वारा दिनांक 29/12/2020 के दैनिक भास्कर अखबार एवं सोशल मीडिया पर समाचार दी गई कि रजिस्ट्रेशन शुरू कर दी गई है। जिस पर हमारी कड़ी आपत्ति है ।

उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार मो.बबलू रहमान, सचिव पद के उम्मीदवार ओम कुमार ने बताया कि चुनाव नहीं खेल हो रहा है।कभी चुनाव समिति के सदस्य मो. एम. एच रहमान चुनाव व्हाट्सएप ग्रुप से अपने आप को डिलीट कर लिए थे। उसके बाद मुख्य चुनाव पदाधिकारी श्री गौतम वर्मा के बारे में कहा जा रहा है कि उन्हेंने इस्तीफा दे दिया है। जबकि श्री गौतम वर्मा सर का इस्तीफा सर्वजनिक नहीं किया गया है। यह कैसा चुनाव कराया जा रहा है। प्रत्येक दिन नया नया कानून बनाकर दे दिया जाता है।

 

चुनाव के पदाधिकारी कौन -कौन है इनको जिम्मेदारी किस ने दी। चुनाव के बाद ही जिला लीग मैच प्रतियोगिता का रजिस्ट्रेशन शुरू किया जाए । चुनी हुई कमिटी सदस्य गण जिला लीग मैच प्रतियोगिता का रजिस्ट्रेशन शुरू करेगी ।

 

Related Articles

error: Content is protected !!