Home Bihar कलमाकर को हरा सनराइज बना कैमूर चैम्पियंस ट्रॉफी चैंपियन।

कलमाकर को हरा सनराइज बना कैमूर चैम्पियंस ट्रॉफी चैंपियन।

by Khelbihar.com

कैमूर 01 जनवरी : कैमूर चैंपियंस ट्रॉफी टी 20 में आज का फाइनल मैच सनराइज क्रिकेट क्लब बनाम कमलाकर के बीच भभुआ के स्थानीय मैदान जगजीवन स्टेडियम में खेला गया।कमलाकर ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया जो कि कारगर साबित नहीं हो पाया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइज की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट खो कर 175 रन का लक्ष्य रखा। सनराइज के तरफ से बल्लेबाजी मे शानदार प्रदर्शन करते हुए सौरव ने 62 गेंदों में 88 रन एवं विवेक मोहन 32 गेंदों 42 रन बनाए।कमलाकर के तरफ से गेंदबाजी में विनीत,शिवम एवं धनेश को 1-1 विकेट मिला।

जवाबी पारी में खेलने उतरी कमलाकर की टीम 17.4 ओवरों में ही 128 पर ढेर हो गई।कमलाकर के तरफ से बल्लेबाजी में सुदर्शन ने 25 गेंदों पर 39 तथा 36 गेंदों पर 38 रन बनाया।सनराइज के तरफ से गेंदबाजी में वैभव पाल ने 3 विकेट तथा विजय और राहुल चौबे ने 2-2 विकेट लिए।

मैन ऑफ द सीरीज, मैन ऑफ द मैच एवं सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज का पुरस्कार पूरे टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी के लिए सौरव को दिया गया।सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का खिताब वैभव के खाते में तथा सर्वश्रेष्ठ विकेट कीपर का खिताब विक्रम को दिया गया।

इस मैच के अंपायर रहे अजय कुमार सिंह तथा भानु पटेल थे।इस मैच के आयोजनकर्ता विशाल दास,दिलीप पटेल, विशु एवं तनवीर रहे।इस मैच में कैमूर जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारी अध्यक्ष आनंद कुमार,सचिव राकेश कुमार ,कोषाध्यक्ष प्रीतेश प्रताप,जिला संयोजक अजय कुमार सिंह समेत सैकड़ों दर्शक मौजूद रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!