Home Uncategorized सुपौल जिला क्रिकेट संघ की बैठक सम्पन्न,जिला ए डिवीज़न क्रिकेट लीग 17 जनवरी से शरू.

सुपौल जिला क्रिकेट संघ की बैठक सम्पन्न,जिला ए डिवीज़न क्रिकेट लीग 17 जनवरी से शरू.

by Khelbihar.com

सुपौल 3 जनवरी : रविवार को सुपौल जिला क्रिकेट संघ की बैठक जिला संघ के संयुक्त सचिव नुरुल्लाह सागर के अध्य्क्षता में जिला से रजिस्टर 10 क्लब के सचिव/अध्यक्ष व क्लब के द्वारा मनोनीत व्यक्तियों के साथ सम्पन्न हुआ। बैठक में आगामी 17 जनवरी से जिला ए डिवीज़न क्रिकेट लीग के आयोजन करने का निर्णय किया गया। यह लीग स्व: संजय झा के स्मृति ने प्रत्येक वर्ष खेला जायेगा।

वही बैठक में जिला बी -डिवीज़न के लिए क्लब के रजिस्ट्रेशन की शुरुआत 20 जनवरी से शुरू होगी और रजिस्ट्रेशन के अंतिम तिथि 28 जनवरी तक रजिस्ट्रेशन किया जायेगा। बी-डिवीज़न की शुरुआत ए डिवीज़न के फाइनल मैच के अगले दिन से किया जायेगा। इसकी जानकरी जिला संघ के सचिव शशिभूषण सिंह ने दी है.

उन्होंने बताया कि इस बैठक में सर्वसम्मिति से लीग प्रतियोगिता का आयोजन दो केंद्र पर आयोजित करने का फैसला किया गया। ग्रुप ए का मैच चैनसिंह पट्टी के मैदान पर जबकि ग्रुप बी का मुकाबला एवं ग्रुप ए का फाइनल मैच करजाइन बाजार के मैदान पर खेला जायेगा। लीग प्रतियोगिता के लिए अंपायर का दैनिक भुगतान 350 रूपये तय किया गया।

सुपौल जिला में क्रिकेट को सुचारु रूप में संचालित करने हेतु एवं सुपौल जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित प्रतियोगिता को सफल आयोजन के लिए कमिटी का गठन किया गया। क्लिक कर देखे कमिटी https://bit.ly/3b7se8b

Related Articles

error: Content is protected !!