Home Bihar मुज़फ़्फ़रपुर अंडर-14 लीग: बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ने डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी को पराजित किया।

मुज़फ़्फ़रपुर अंडर-14 लीग: बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ने डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी को पराजित किया।

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर 5 जनवरी :  जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर-14 जिला क्रिकेट लीग में आज बबलू इन क्रिकेट अकैडमी ने 7 विकेट से डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी को हराया।आज स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 25 ओवर में 84 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें विवेक ने 30 एवं आयुष ने 16 रन बनाएं।गेंदबाजी में बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी के तरफ से दिवाकर ने तीन प्रेम ने 3 आर्यन ने दो एवं श्रेयांश ने 1 विकेट प्राप्त किए।


जवाब में खेलने उतरी बबलू इन क्रिकेट अकैडमी की टीम 15 ओवर में ही 3 विकेट खोकर लक्ष्य को प्राप्त कर लिए जिसमें दिवाकर जाने नवादा 28 एवं फजल ने नाबाद 17 रन बनाए।गेंदबाजी में डिस्टिक क्रिकेट एकेडमी के तरफ से वाजिद ने एक किशन ने एक एवं आयुष ने 1 विकेट प्राप्त किए।आज का मैन ऑफ द मैच बबलू इन क्रिकेट अकैडमी दिवाकर झा को दिया गया।

मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर 14 जिला क्रिकेट लीग के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीम का नाम पूल A से पहले स्थान पर दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी एवम् दूसरे स्थान पर क्रिकेट एकेडमी अंडर 14 है। वही पूल B से पहले स्थान पर बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी एवम् दूसरे स्थान पर बिहार स्टेट T20 क्रिकेट एकेडमी किड्स है।

अंडर 14 जिला क्रिकेट लीग के संयोजक अरविंद कुमार ने बताया कि पहला सेमीफाइनल दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी बनाम बिहार स्टेट T20 क्रिकेट एकेडमी किड्स के बीच दिनांक 7 एवं 8 तारीख को स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में खेला जाएगा वही दूसरा सेमीफाइनल क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर अंडर 14 बनाम बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी के बीच 11 एवं 12 तारीख को खेला जाएगा।


संयोजक अरविंद कुमार ने बताया कि अंडर 14 जिला क्रिकेट लीग का फाइनल 14 एवं 15 जनवरी को खेला जाएगा। उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर में पहली बार जूनियर बच्चों के लिए दो दिवसीय मैच का आयोजन संघ के द्वारा किया जा रहा है इस अवसर पर मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट के सभी पूर्व क्रिकेटर उपस्थित रहेंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!