Home Bihar नवादा जिला लीग : रोमांचक मुकाबले में नवादा ऑटोमोबाइल सीसी ने नवादा क्रिकेट एकेडमी को पराजित किया।

नवादा जिला लीग : रोमांचक मुकाबले में नवादा ऑटोमोबाइल सीसी ने नवादा क्रिकेट एकेडमी को पराजित किया।

by Khelbihar.com

नवादा 6 जनवरी : जिला क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा सिरदला के लोन्द क्रिकेट स्टेडियम में जिला क्रिकेट लीग 2020- 21 का दूसरा मैच नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब एवं नवादा क्रिकेट अकादमी के बीच खेला गया।

नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया एवं 25.1 ओवर में नवादा क्रिकेट एकेडमी को 113 रन पर ऑल आउट कर दिया ।नवादा क्रिकेट अकादमी की ओर से सुमन सौरभ ने सर्वाधिक 44 प्रतीक ने 17 और समीर राज ने 14 रनों का योगदान दिया। नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब की ओर से आदर्श मौर्य ने पांच आजाद खान ने दो जबकि विश्वजीत और ऋषभ ने एक-एक विकेट झटके।

जवाब में उतरी नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब की टीम ने 23.1 ओवर में 8 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया इस जीत में विकेटकीपर बल्लेबाज रजनीश प्रकाश ने नाबाद 34 ऋषभ ने 28 और अमितेश मिश्रा ने 13 रनों का योगदान दिया ।नवादा क्रिकेट अकादमी की ओर से प्रमोद यादव ने सर्वाधिक तीन और अभिषेक झा ने दो विकेट हासिल किए । इस जीत के साथ नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब ने बड़ा उलटफेर करते हुए नवादा क्रिकेट एकेडमी को 2 विकेट से हरा दिया।

मैच के दौरान राकेश रंजन एवं अजय कुमार ने अंपायर की भूमिका निभाई जबकि सुरेश यादव और आब्जर्वर के के रूप में नियुक्त थे इस मैच के दौरान जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव मनीष आनंद कोषाध्यक्ष यशवंत सिन्हा मीडिया प्रभारी मनीष कुमार गोविंद जिला क्रिकेट टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन राजेश कुमार मुरारी ,रवि सिन्हा,आदि मौजूद थे। कल का मैच चैलेंजर क्रिकेट क्लब और कादिरगंज क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा

Related Articles

error: Content is protected !!