Home Bihar BCCI उपाध्यक्ष का बीसीए अध्यक्ष को सुझाव बिहार में क्रिकेट के विकास के लिए आदित्य वर्मा को साथ लेकर चले

BCCI उपाध्यक्ष का बीसीए अध्यक्ष को सुझाव बिहार में क्रिकेट के विकास के लिए आदित्य वर्मा को साथ लेकर चले

by Khelbihar.com

पटना 8 जनवरी: सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला के साथ बिहार क्रिकेट के वर्तमान स्वरूप तथा बिहार के क्रिकेटरो के भविष्य पर लम्बी चर्चा की।

भारत सरकार के कानुन मंत्री रवि शंकर जी के दिवंगत माता के 13वी मे शामिल होने के लिए बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला का पटना आगमन हुआ था साथ बीसीए के अध्यक्ष राकेश तिवारी का भी आगमन हुआ । राजीव शुक्ला जी ने बीसीए अध्यक्ष को कहा कि आप बीसीए के आपसी मतभेद का निपटारा नही करेगें तो बीसीसीआई आपको कोई ग्रांट राशि नही देगा । संस्था को चलाने के लिए सभी पक्षों को साथ ले कर चलना होता है।

सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने बिहार क्रिकेट के लिए जो किया है वह पुरा देश जान रहा है । आप आदित्य वर्मा को बिहार क्रिकेट के हित के लिए अपने साथ ले कर चले । बीसीसीआई भी आपको कह चुका है कि आदित्य वर्मा को साथ ले कर चले । मेरे समझ में यह नही आ रहा है क्रिकेट के विकास के लिए आदित्य वर्मा से आपको क्या समस्या है ।

इस पर आदित्य वर्मा ने बताया कि मैने बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी को बोल दिया है कि मै बिहार क्रिकेट के हित के लिए आपके साथ काम करुगॉ लेकिन अपने शर्तो पर अब गेंद तिवारी जी के कोर्ट मे है निर्णय उनको लेना है । देखने वाली बात होगी कि बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला जी के सुझाव पर तिवारी जी क्या करते है।।

वर्मा ने कहा” बिहार क्रिकेट के विकास के लिए बीसीसीआई और बीसीए से बिहार के क्रिकेटरो के लिए मेरी कानूनी जंग जारी रहेगी । दूसरी तरफ अगर बिहार क्रिकेट के लोग मेरा बात मानते है तो मै बीसीसीआई से बिहार क्रिकेट के विकास का पैसा वापस लाऊंगा यह मेरा वायदा है ।।

Related Articles

error: Content is protected !!