Home Bihar कैमूर जिला लीग: प्रिंस और ऋषभ के शानदार शतक से हीरोज क्रिकेट क्लब विजयी।

कैमूर जिला लीग: प्रिंस और ऋषभ के शानदार शतक से हीरोज क्रिकेट क्लब विजयी।

by Khelbihar.com

कैमूर 8 जनवरी: कैमूर जिला क्रिकेट संघ के तत्वधान में चल रहे लीग मैच में आज का सीनियर डिवीजन मैच हीरोज क्रिकेट क्लब और कंबाइंड क्रिकेट क्लब के बीच स्थानीय जगजीवन मैदान में खेला गया।टॉस जीता कंबाइंड ने और पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया।

निर्धारित 35 ओवर के इस मैच मे हीरोज पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट खो कर 277 रन बनाया।हीरोज के तरफ से बल्लेबाजी मे शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए प्रिंस ने 136 रन तथा ऋषभ ने 108 रन बनाए।कंबाइंड के तरफ से गेंदबाजी में कोई खास धार नहीं दिख पाया।

जवाबी पारी में खेलने उतरी कंबाइंड की टीम 113 रन पर ढेर हो गई।कंबाइंड के तरफ से बल्लेबाजी मे एकमात्र सम्राट ने अत्यधिक 57 रन की पारी खेली।हीरोज के तरफ से गेंदबाजी में परवेज ने 3 विकेट तथा आजाद और वाशिम ने 2-2 विकेट झटके।

आज के मैन ऑफ द मैच प्रिंस सिंह को शानदार शतक(136 रन) के लिए दिलीप पटेल के हाथो दिया गया।आज के अंपायर भानु पटेल तथा सूर्यभान सिंह एवं स्कोरर थे सौरव।इस दौरान मैदान में कैमूर डीसीए के जिला संयोजक अजय कुमार सिंह,राशिद रौशन,शिवम सिंह समेत सैकड़ों दर्शक मौजूद थे।कल का मैच अजय क्रिकेट एकेडमी बनाम कंबाइंड क्रिकेट क्लब के बीच स्थानीय जगजीवन स्टेडियम में खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!