Home Bihar बेगूसराय लीग: बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब ने नौला को 6 विकेट से पराजित किया

बेगूसराय लीग: बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब ने नौला को 6 विकेट से पराजित किया

by Khelbihar.com
  • बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब ने नौला को 6 विकेट से पराजित किया
  • बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब के ऋषि मेहता ने नाबाद 95 रनों की पारी खेली

बेगूसराय 9 जनवरी: बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के द्वारा बरौनी के आरकेसी उच्च विद्यालय के मैदान पर आयोजित स्वर्गीय अखिलेश्वर कुमार स्वर्गीय डॉक्टर आनंद नारायण शर्मा स्वर्गीय प्रोफेसर विमल चंद्र कुमार की स्मृति में आयोजित बेगूसराय सीनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग में आज का मुकाबला नौला और बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया ।

नौला के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर के मैच में 217 रन पर पूरी टीम सिमट गई की नौला से अमन वाला 70 रन बनाए शशांक श्रीधर 38 रन बनाए और अमरनाथ सिंह ने 37 रन बनाए और वही बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब की ओर से कृष्णा ने 3 विकेट और बंटी कुमार ने 2 विकेट प्राप्त किया।।

जवाब में उतरी बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब की टीम निर्धारित लक्ष्य को 38 ओवर में प्राप्त कर लिया बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब की ओर से ऋषि मेहता नवाद 95 रन बनाए राज मलिक 85 रन बनाए और वही नौला की ओर से वीरेंद्र ने 2 विकेट प्राप्त किया मंगल 1 विकेट प्राप्त किया और अभिराज ने 1 विकेट प्राप्त किया इसके उपरांत बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब ने नौला को 6 विकेट से पराजित किया।।

बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के सन्यूक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश ने बताया कि आरकेसी उच्च विद्यालय बरौनी के मैदान पर रचियाही क्रिकेट क्लब और बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा

Related Articles

error: Content is protected !!