Home Bihar जहानाबाद जिला लीग: एनवाई सीसी ने एलएलसीपी को 5 विकटों से पराजित किया।

जहानाबाद जिला लीग: एनवाई सीसी ने एलएलसीपी को 5 विकटों से पराजित किया।

by Khelbihar.com

जहानाबाद 9 जनवरी : जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में आज एनवाई सीसी ने एलएलसीपी को 5 विकटों से पराजित किया।

सुबह मे टॉस जीतकर आईआईसीपी पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया ।पारी का शुरुआत के झटके से आईआईसीपी की टीम कभी उभर नहीं पाई , आईआईसीपी ने मात्र 57 रन पे अपने 7 विकेट खो दिया ।लेकिन उसके बाद विकाश ने नाबाद 39 और नीतीश कुमार ने 19 रनो का योगदान दिया जिसके वजह से आईआईसीपी की टीम एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंची। आईआईसीपी ने 30 ओवरों में 9 विकेट खोकर सिर्फ 124 रन बनाया । एनवाई सीसी के तरफ से गौरव ने 3 और नदीम – शुभम – संजीत ने 2-2 विकेट झटके ।

125 रनो का लक्ष्य का पीछा करने उतरी एनवाई सीसी ने सिर्फ 16.3 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया ।जिसमे शुभम ने 43 दीपू ने नाबाद 42 और शुभम ने 12 रन का योगदान दिया ।आईआईसीपी के तरफ से प्रांकुर ने 2 और युवराज – रमाकांत – चंदन ने 1-1 विकेट झटके ।

शुभम के उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष श्री राजीव कुमार ने मैन ऑफ द मैच दिया ।कल का मैच ज़ायका क्रिकेट क्लब और कायनात क्रिकेट क्लब के बीच में जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!