Home Bihar कैमूर जिला क्रिकेट लीग: हीरोज ने अजय सीए को तथा साई भारती सीसी ने प्रिंस सीसी को पराजित किया

कैमूर जिला क्रिकेट लीग: हीरोज ने अजय सीए को तथा साई भारती सीसी ने प्रिंस सीसी को पराजित किया

by Khelbihar.com

कैमूर 10 जनवरी : कैमूर जिला क्रिकेट संघ के तत्वधान में खेले जा रहे लीग मैच में आज का मैच हीरोज बनाम अजय क्रिकेट एकेडमी के बीच भभुआ के स्थानीय मैदान जगजीवन स्टेडियम में निर्धारित 35-35 ओवरों का खेला गया।

टॉस जीता हीरोज ने और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और निर्धारित 35 ओवर के इस मैच मे 8 विकेट के नुकसान पर 183 रन का लक्ष्य रखा।हीरोज के तरफ से बल्लेबाजी मे ऋषभ ने 65 तथा वाशिम अली ने 40 रन बनाए।एसीए के तरफ से गेंदबाजी में आयुष ने 3 विकेट तथा पंकज ने 2 विकेट झटके।

जवाबी पारी में खेलने उतरी अजय क्रिकेट एकेडमी की टीम 33.1 ओवर में 140 पर ही ढेर हो गई।एसीए के तरफ से बल्लेबाजी मे अत्यधिक सर्यम ने 40 रन,पंकज ने पंकज ने 28 रन बनाए।हीरोज के तरफ से गेंदबाजी में परवेज को 3 विकेट तथा वाशिम को 2 विकेट मिले।

आज के मैन ऑफ द मैच ऋषभ को शानदार अर्धशतक के लिए बिजली विभाग के अकाउंट ऑफिसर परमेश्वर यादव द्वारा दिया गया।आज के मैच में अंपायरिंग भानु पटेल तथा स्कोरर सौरव रहे।इस दौरान मैदान में सैकड़ों दर्शक मौजूद रहे।

दूसरी तरफ-अमित सिंह जोगी स्टेडियम मोहनिया में खेले गए आज के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए साई भारती क्रिकेट क्लब ने- संदीप साहनी के 72 गेंद में 72 रन,अविनाश सिंह-10 रनो के बदौलत 27.4 ओवर मे सभी वीकेट खोकर 168 रन बनाया, प्रिंस क्रिकेट क्लब के ओर से-अंकुश ने तीन विकेट लिए एवं नीतीश ने दो विकेट लिए कुंदन नसीर उत्कर्ष को एक-एक विकेट मिला।

जवाब में खेलने उतरी प्रिंस क्रिकेट क्लब की टीम ने सभी विकेट खोकर 24.4 ओवरों में 127 रन ही बना पाई जिसमें जिसमें वीर यादव 14 रन कुंदन ने 23 रन नसीर ने 27 रनों की पारी खेली पर अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए, साईं भारतीय क्रिकेट क्लब की ओर से शाश्वत तिवारी ने दो विकेट राज शुक्ला ने दो विकेट संतोष, संदीप साहनी और प्रियांशी गुप्ता को एक-एक विकेट मिला आज का मैन ऑफ द मैच संदीप साहनी को चुना गया।

हिंदू समाज पार्टी नगर अध्यक्ष मोहनिया जिला परिषद प्रत्याशी भाग- 1 अमित सिंह जोगी जी के द्वारा मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया, इस अवसर पर वर्मा आइडियल पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल इंद्रजीत वर्मा, साईं भारतीय क्रिकेट क्लब के सचिव साहिल वर्मा एवं भारतीय स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के सचिव श्यामसुंदर जयसवाल जायसवाल, विनर क्रिकेट क्लब के संचालक रिंकू जी एवं संजय प्रेमी जी उपस्थित,आज के मैच के अंपायर रवि शंकर वर्मा एवं आलोक कुमार ,कैमूर जिला क्रिकेट संघ के संयोजक अजय सिंह जी भी उपस्थित रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!