Home Bihar शिवहर जिला लीग: रोमांचक मुकाबले में नटराज क्रिकेट क्लब ने राइजिंग स्टार को 2 विकेट से हराया ।

शिवहर जिला लीग: रोमांचक मुकाबले में नटराज क्रिकेट क्लब ने राइजिंग स्टार को 2 विकेट से हराया ।

by Khelbihar.com

शिवहर 11 जनवरी: जगदीश नन्दन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2020-21 के अठारहवें मैच में आज सुबह राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब‌ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया ।

राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब की शुरुआत अच्छी नहीं रही और शिवम को छोङकर कोई भी बल्लेबाज टीक कर नहीं खेल सका । शिवम ने अकेले 66 रन बनाए और राइजिंग की पूरी टीम 120 रनों पर ऑल आउट हो गयी । जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी नटराज क्रिकेट क्लब के ओपनर बल्लेबाज संदीप ने काफी विस्फोट शुरुआत की और 6 छक्के और 4 चौके की मदद से 59 रन बनाए । हालांकि संदीप के अलावा और कोई भी बल्लेबाज टीक कर नहीं खेल सका और 121 रनों के लक्ष्य को पाने में नटराज क्रिकेट क्लब ने भी अपने 8 विकेट गंवा दिए ।मैच में नटराज के प्रदीप ने 4, संदीप ने 3 एवं राइजिंग के शशांक ने 3 विकेट लिया ।

आज के मैच में बल्ले और गेंद से ऑलराउंड प्रदर्शन करने वाले नटराज क्रिकेट क्लब के संदीप को‌ पूर्व हेमन खिलाङी एवं क्लब अध्यक्ष पंकज सिंह द्वारा मैं ऑफ द मैच का मेडल देकर सम्मानित किया गया । आज का मैच जीतकर नटराज क्रिकेट क्लब पुल C में नंबर 1 टीम बनी ।दिनांक 12/01/2021 से इस लीग के पुल D का मैच प्रारंभ होगा । पहले मैच में कल नेशनल क्रिकेट क्लब और यंग स्टार क्रिकेट क्लब आपस में भिङेंगी ।मैच के दौरान मंच पर पूर्व अंपायर अरविंद उर्फ नेताम, शिवहर जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष प्रशांत कुमार प्रभाकर एवं कोषाध्यक्ष राजेश कुमार इत्यादि उपस्थित थे ।

सचिव नवीन कुमार ने बताया कि जगदीश नन्दन सिंह चैरीटेबल ट्रस्ट द्वारा प्रायोजित एवं शिवहर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित ‌जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2020-21 के सभी मैचों के लाईव स्कोरिंग का आनंद शिवहर जिला क्रिकेट संघ के वेबसाईट sheohardca.com पर जाकर उठाया जा सकता है ।

Related Articles

error: Content is protected !!