Home Bihar अररिया जिला लीग: रोमांचक मुकाबले में ब्रेज्जा ब्लास्टर A 2 विकेट से जीता।

अररिया जिला लीग: रोमांचक मुकाबले में ब्रेज्जा ब्लास्टर A 2 विकेट से जीता।

by Khelbihar.com

अररिया 12 जनवरी: 30वाँ अररिया जिला क्रिकेट लीग चैंपियनशिप भागीरथी गंगा ट्रॉफी का आज दसवां मैच ब्रेज्जा ब्लास्टर A और ब्रेज्जा ब्लास्टर B के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया निर्धारित 30-30 ओवर के मैच में टॉस ब्रेज्जा ब्लास्टर B ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया ।।

ब्रेज्जा B के बल्लेबाजों ने 29 ओवर में 139 रन बनाकर ऑल आउट हो गई अपनी टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अमन राज ने 64 अमन रजक ने 18 कप्तान गौरव ने 16 रन बनाए ब्रेज्जा ब्लास्टर A की ओर से गेंदबाजी करते हुए निशार अहमद ने 3 कप्तान विक्की श्रवण और करण ने 2-2 विकेट लिए ।।

जवाबी पारी खेलने उतरी ब्रेज्जा के बल्लेबाजों ने खराब शुरुआत की और 6 रन पे 2 विकेट गवां दिए इसके बाद टीम थोड़ी संभली और आखरी ओवर में 2विकेट से मैच जीत लिया अपनी टीम के लिए खेलते हुए उज्वल ने 39 रन श्रवण ने 32 रन और निशार ने 28 रन बनाए ब्रेज्जा B की ओर से गेंदबाजी करते हुए अमन यादव ने 3 गौरव ने 2 और दुर्गानंद ने 2 विकेट लिए।ब्रेज्जा B काफी बेहतरीन फील्डिंग का प्रदर्शन किया। आज के मैच के निर्णायक अशोक मिश्रा व शादाब आलम थे वही स्कोरिंग का कार्य अरशद ने किया।।

आज के मैच के मुख्य अतिथि बिहार ओलंपिक संघ के पूर्व सदस्य सत्येंद्रनाथ शरण थे इस अवसर पर जिला क्रिकेट संघ के सचिव ओम प्रकाश जयसवाल वकार आलम अनामी शंकर करण सहाय ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!