Home Bihar बेगूसराय :मुरारी के अर्दशातक 96रन से बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब विजयी।

बेगूसराय :मुरारी के अर्दशातक 96रन से बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब विजयी।

by Khelbihar.com
  • बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब के मुरारी ने 96 रनों की पारी खेली और दिलजीत ने 67 रनों की पारी खेली

बेगूसराय 15 जनवरी: बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित स्व अखिलेश्वर कुमार स्वर्गीय डॉक्टर आनंद नारायण शर्मा स्वर्गीय प्रोफेसर विमल चंद्र कुमार की स्मृति में आयोजित बेगूसराय सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब और बखरी के बीच खेला गया।।

बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर के मैच में 3 विकेट खोकर 234 रनों का लक्ष्य दिया बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब की ओर से मुरारी ने शानदार 96 रन बनाए दिलजीत ने 67 रन बनाए और विनीत ने 46 रन बनाए बखरी की ओर से भारती ने 2 विकेट और हेमंत ने 1विकेट प्राप्त किया ।

जवाब में उतरी बखरी की टीम 22 ओवर में 77 रन पर पूरी टीम सिमट गई बखरी की ओर से विशाल नाबाद 24 रन मनदीप ने 9 रन और नीरज 8 रन बनाए और हेमंत 15 रन बनाए बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब की ओर से चंदन गिरी 4 विकेट और दिलजीत 4 विकेट प्राप्त किए इसके उपरांत बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब ने बखरी को 157 रनों से पराजित किया ।।

बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश ने बताया कि कल का मुकाबला और श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब रिफाइनरी और कचहरी चौक क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा

Related Articles

error: Content is protected !!